कर्नाटक बीच पर बिकिनी में थी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, तभी आ गई पुलिस और फिर...

कर्नाटक बीच पर बिकिनी में थी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, तभी आ गई पुलिस और फिर...
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक के एक बीच पर एक महिला, जो खुद को इन्फ्लुएंसर बताती हैं, ने आरोप लगाया है कि उन्हें बिकिनी में फोटो शूट करने से रोका गया। उनका दावा है कि वह बीच पर एन्जॉय कर रही थीं, मगर कुछ पुलिसकर्मी आए, उन्हें रोक दिया और पूरे कपड़े पहनने की सलाह दी। इस घटना के पश्चात् महिला ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है।

मामला बृहस्पतिवार का है, जब यह "इन्फ्लुएंसर" अपने पति के साथ कर्नाटक के उडुपी जिले के पडुकेरे बीच पर समय बिता रही थीं। महिला ने एक रील वीडियो के माध्यम से इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि पुलिस ने उन्हें बीच पर शूटिंग करने से इसलिए रोका क्योंकि उन्होंने "अशोभनीय" कपड़े पहन रखे थे। महिला के इन आरोपों के पश्चात् मालपे पुलिस ने इस प्रकार की किसी घटना से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि इस तरह का कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है तथा किसी पुलिसकर्मी को फोटोशूट रोकने के लिए निर्देश नहीं दिया गया था। यह घटना ख्याति श्री नामक महिला के साथ हुई, जिन्होंने पूरे मामले की जानकारी एक रील वीडियो के जरिए दी है।

ख्याति श्री ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) और इंस्टाग्राम हैंडल पर इस घटना के बारे में बताया। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, "कर्नाटक के उडुपी बीच पर पुलिस ने मुझे बिकिनी पहनने के कारण रोका। जब मैंने इसकी वजह पूछी, तो पुलिस अधिकारी ने कुछ गुंडों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यदि मैंने कपड़े नहीं बदले, तो वे हमें पीटेंगे।" ख्याति श्री ने अपने एक्स हैंडल पर अपने बायो में लिखा है, "नारीवादी, रंगभेद विरोधी, सांप्रदायिकता की दुश्मन।" उन्होंने अपने हैंडल पर इस प्रकार की और भी पोस्ट्स साझा की हैं, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि लोग उनके प्रति आपत्तिजनक टिप्पणियां करते हैं। अपने एक पोस्ट में उन्होंने एक शख्स की तस्वीर भी साझा की है, जिसने कथित तौर पर उन पर विवादित टिप्पणी की थी।

राजस्थान HC ने पलटा कांग्रेस सरकार का फैसला, अब 2+ बच्चे वालों को प्रमोशन नहीं

आज देश को 3 वंदे भारत की सौगात देंगे पीएम मोदी, जानिए रुट और टाइम

अब बंगाल के मेदनीपुर कॉलेज में बवाल, TMC नेता मुस्तफिजुर के उत्पीड़न से छात्राएं परेशान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -