छात्रों का आहार बना कबरबिज्जू
छात्रों का आहार बना कबरबिज्जू
Share:

इंसान सबसे बड़ा और हैवान जानवर होता है. इस बात को कुछ लोगो ने सच भी कर दिखाया है. इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है और ये साबित कर दिखाया है कि इंसान अपने दिल की प्यास बुझाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. ये तस्वीरें पीएन दास कॉलेज के दो छात्रों की है. इन दोनों छात्रों ने कबरबिज्जू को पहले पकड़ा फिर उसे जान से मार दिया और पका कर खा भी गए.

चौका देने वाली बात तो ये है कि इन दोनों ही छात्रों ने ये हैवानियत भरा काम करके इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दी. फोटो के साथ इन्होने कैप्शन दिया कि, "देखो आज डिनर में हमने क्या खाया! " घटना की खबर पाते ही इलाके की पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंची. साथ ही एसओजी, वन विभाग और पुलिस ने साथ मिलकर छात्रों को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन एक छात्र ही पकड़ा गया दूसरा भागने में कामयाब हो गया. वही इस मामले में पुलिस का कहना ये भी था कि फरार छात्र के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया है और उसे भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

वही इस मामले में कुछ जानकारों का कहना है कि कबर बिज्जू वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन ऐक्ट के अंतर्गत आता है. कबरबिज्जू को मारने की ये घटना बेहद गंभीर है, वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन ऐक्ट के तहत इसके लिए छात्रों को 3 साल की सजा हो सकती है. हांलाकि अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि यह घटना कहां की है.

यहाँ उड़ी बेटियों की इज्जत की धज्जिया

इस प्रेमी जोड़े की प्यार की निशानी आज भी है मौजूद

ये भी एक रूप है सेक्स का ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -