किसी का आग में झुलसा चेहरा तो किसी का टूटा-कंधा, सेट पर बुरा हुआ हाल

किसी का आग में झुलसा चेहरा तो किसी का टूटा-कंधा, सेट पर बुरा हुआ हाल
Share:

टेलीविज़न शोज की सफलता में स्टार्स का अहम योगदान होता है, किन्तु कई बार उन्हें शूटिंग के दौरान गंभीर समस्याओं का सामना भी करना पड़ता है। कई सेलेब्स सेट पर बुरी तरह घायल हो चुके हैं। हाल ही में रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ' के चलते निरंतर हादसे हुए। सबसे पहले शो की प्रतिभागी रीम शेख का चेहरा गरम तेल की छीटों से जल गया। कुकिंग करते वक़्त अचानक तेल उनके चेहरे पर आ गया, जिससे उनका चेहरा बुरी तरह से चोटिल हो गया।

रीम शेख के बाद, सुदेश लहरी भी शो में घायल हो गए। निया शर्मा के साथ कुकिंग करते समय उनका हाथ चाकू से कट गया तथा काफी खून बहा। इन दो हादसों के बाद, राहुल वैद्य के साथ भी एक अनहोनी हुई। कुकिंग के चलते उनके पैन में अचानक आग लग गई, जिससे आग सीधा उनके चेहरे तक पहुंच गई। आग लगते ही राहुल चिल्ला उठे, और सेट पर मौजूद सभी लोग घबरा गए। इससे पहले भी कई शोज में स्टार्स घायल हो चुके हैं। एक वेब शो की शूटिंग के चलते दिव्यांका त्रिपाठी के कंधे की हड्डी टूट गई थी। 'नच बलिए' में भी उन्हें चोट लगी थी।

'खतरों के खिलाड़ी' शो में एक स्टंट के चलते बिच्छू और चींटियों ने अविका गौर को काट लिया था, जिससे उन्हें गंभीर इंफेक्शन हो गया तथा उनकी बॉडी में सूजन आ गई थी। अभी भी उनके शरीर पर निशान हैं। टीवी अभिनेत्री कनिका मान को भी 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान काफी चोटें आई थीं, जिन्हें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया था। एक अन्य दुर्घटना में, अभिनेत्री दीपिका सिंह टीवी शो 'मंगल लक्ष्मी' की शूटिंग के चलते घायल हो गई थीं, जब उनके ऊपर भारी प्लाईवुड बोर्ड गिर गया था, जिससे उनकी पीठ के ऊपरी हिस्से में चोट लगी थी।

पसीना पोंछते नज़र आया हिजबुल्लाह का लीडर, लेबनान में घुसी इजराइली सेना

मशहूर एक्टर गोविंदा को लगी गोली, अस्पताल में हुए भर्ती

री-रिलीज होगी सलमान खान की 922 करोड़ कमाने वाली ये फिल्म

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -