बिग बॉस के घर में हुआ कुछ ऐसा, देखकर भड़के फैंस

बिग बॉस के घर में हुआ कुछ ऐसा, देखकर भड़के फैंस
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में कई बार बंदर एवं कई प्रकार के पक्षियों को तो देखा गया है, मगर अब शो में जहरीला सांप दिखाई दिया है, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. भरोसा करना मुश्किल है, मगर सच यही है. बिग बॉस OTT 3 की Live फुटेज से घर का हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि बिग बॉस के घर के गार्डन एरिया में स्विमिंग पूल के पास एक बड़ा जहरीला सांप रेंगता हुआ नजर आ रहा है. 

चौंकाने वाली बात ये है कि बिग बॉस ने एक टास्क में लवकेश कटारिया को सजा दी है, जिसके चलते उन्हें गार्डन में ही सोना पड़ा. लवकेश का हाथ भी हथकड़ियों से बंधा हुआ है. लवकेश के पीछे ही सांप रेंग रहा है. लेकिन लवकेश गार्डन में सांप देख नहीं पाए, क्योंकि उनका चेहरा दूसरी ओर है. यदि गलती से सांप लवकेश के पास आ जाता तो वो भाग भी नहीं सकते थे, क्योंकि उनके हाथ हथकड़ियों से बंधे हैं. प्रतियोगियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने पर लोग शो के निर्माताओं पर भड़क रहे हैं, क्योंकि लवकेश या किसी को सांप काट भी सकता है.

घर में सांप के वायरल वीडियो पर जियो सिनेमा के टीम मेंबर का कहना है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है. मगर ये वीडियो Live फुटेज से लिया गया हैं, जिन्होंने शो के निर्माताओं की पोल खोल दी है. बिग बॉस के निर्माताओं ने घर में सांप होने की बात से तो मना कर दिया. किन्तु इस वीडियो में देख सकते हैं कि घर में सांप दिखने के पश्चात् निर्माताओं ने गार्डन एरिया को खाली करवा दिया है. 

तलाक के बाद Ex हसबैंड संग नजर आई मशहूर अदाकारा, क्या फिर से होंगे एक?

विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार कर पछताई एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -