'कभी-कभी पी लेता हूं, जीवन तो बिताना है’, वीडियो वायरल होने पर बोले स्कूल में शराब पीकर पहुंचे अध्यापक

'कभी-कभी पी लेता हूं, जीवन तो बिताना है’, वीडियो वायरल होने पर बोले स्कूल में शराब पीकर पहुंचे अध्यापक
Share:

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के पूर्व माध्यमिक विद्यालय कमई का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शिक्षक राम प्रताप रावत नशे में धुत होकर झूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को गांव के लोगों ने बनाया था, जिसमें शिक्षक ने स्वीकार किया कि वह कभी-कभी शराब पीकर स्कूल आते हैं। यह पहली बार नहीं है जब इस जिले में अध्यापकों के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचने की घटनाएं सामने आई हैं, किन्तु प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई अक्सर अप्रभावी होती है।

संकुल केंद्र बिंदूल के शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय कमई में कार्यरत शिक्षक राम प्रताप रावत का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह शराब के नशे में दिखाई दे रहे हैं। गांव के लोगों ने उनसे पूछताछ की, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि वह कभी-कभी शराब पीकर स्कूल आते हैं। शिक्षक ने यह भी कहा कि वह कानून जानते हैं तथा उन्हें पूरी पृथ्वी का ज्ञान है।

सोमवार को वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति अनिता नाम की बच्ची से पूछता है कि क्या शिक्षक ने शराब पी है, जिस पर बच्ची ने बताया कि शिक्षक रोज नशे में आते हैं तथा बच्चों के साथ बिना कारण मारपीट करते हैं। एक अन्य शिक्षिका, आकांक्षा, ने भी पुष्टि की कि जब उन्होंने विद्यालय जॉइन किया था, तब भी राम प्रताप रावत नशे में थे तथा वे रोज शराब के नशे में स्कूल आते हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षक कभी-कभी ही बच्चों को पढ़ाते हैं और स्कूल कैंपस में ही रहते हैं।

इस वायरल वीडियो में स्कूल की बच्ची एवं एक शिक्षिका ने शिक्षक के नशे में धुत होकर विद्यालय में आने की पुष्टि की। इसके अतिरिक्त, उन्होंने बताया कि शिक्षक पहले भी कई बार शराब पीकर स्कूल आ चुके हैं तथा इस बारे में कई बार अफसरों से शिकायत भी की गई, किन्तु कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं हुई। वीडियो के सामने आने के बाद जिला शिक्षा अफसर एसबी सिंह ने मामले की निष्पक्ष जांच कराकर शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

शाही शादी के बाद खुदखुशी..., हरीश-संचिता केस में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

ATS की पूछताछ में आतंकी फैजान ने किए हैरान करने वाले खुलासे

स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में बिभव कुमार की गिरफ्तारी जायज या नाजायज ? दिल्ली HC में फैसला सुरक्षित

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -