चंद्रबाबू नायडू खेल रहे हैं राजनीतिक खेल: बीजेपी अध्यक्ष सोमु वीर राजू
चंद्रबाबू नायडू खेल रहे हैं राजनीतिक खेल: बीजेपी अध्यक्ष सोमु वीर राजू
Share:

अमरावती : आंध्र प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बने सोमु वीर राजू ने हाल ही में दिल्ली में मीडिया से एक बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'एपी के तीन राजधानी के विषय में केंद्र सरकार कभी भी हस्तक्षेप नहीं करेगी. देश में अनेक राजधानी बनाये जा रहे हैं. मगर केंद्र सरकार ने कभी भी उसमें दखलंदाजी नहीं की है.' आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही उन्हें बीजेपी अध्यक्ष बनाया गया है. उन्होंने हाल ही में दिल्ली में मीडिया से बातचीत में कहा कि 'पिछले दिनों चंद्रबाबू नायडू ने भी राजधानी के नाम पर सिंगापुर, जापान और चीन जैसे नामों की कहानियां सुनाई हैं.

फिर भी केंद्र सरकार ने चंद्रबाबू के इस प्रकार के बयान पर कभी भी आपत्ति व्यक्त नहीं की है. अब तीन राजधानी के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार की वही नीति है.' इसके अलावा वह यह भी कह रहे थे कि 'किसानों के लिए अच्छे काम करना उनके हित के बारे में सोचना ही हमारी नीति है. लेकिन राजधानी के मुद्दे पर हमें अनावश्यक तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है. इस मामले से हमारा दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है. हमे इस मामले में जबरन घसीट रहे हैं. फिर भी आंध्र प्रदेश की राजनीति में बीजेपी गंभीर ही रहने वाली है.

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'चंद्रबाबू नायडू बीजेपी के करीब आने के संकेत दिये जा रहे हैं, लेकिन यह सब उनेक द्वारा एक राजनितिक खेल खेला जा रहा है. यह एक ऐसा राजनीतिक खेल है जो दिखावे का है. उन्होंने कहा इस खेल को खेलकर हम भी नई व्यूह रचना के साथ आगे आने की तैयारी में हैं. बीजेपी और जन सेना को प्रदेश में 20 फीसदी वोट बैंक है लेकिन बीजेपी आम जनता की पार्टी है.

'बिहार तुम "दह" जाओ, तुम "बह" जाओ, तुम "मर" जाओ, हमें बस सोने दो..'

हिमाचल : जयराम कैबिनेट का हुआ विस्तार, तीन नए मंत्रियों ने ग्रहण की शपथ

कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों के साथ सोनिया-मनमोहन ने किया मंथन, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -