अतीक की मौत के बाद भी नही सुधरा बेटा अली, जेल के अंदर से ही कारोबारी से मांगी रंगदारी, जमीन हड़पने की कोशिश

अतीक की मौत के बाद भी नही सुधरा बेटा अली, जेल के अंदर से ही कारोबारी से मांगी रंगदारी, जमीन हड़पने की कोशिश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में कैद माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं. अली और उसके सहयोगियों पर रंगदारी मांगने का एक और केस दर्ज हुआ है. ये मुकदमा जेके नगर करेली के निवासी एक कारोबारी दानिश शकील की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज कराया है.

रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में अली अहमद के अतिरिक्त जिन लोगों को आरोपियों बनाया गया है, उनके नाम परवेज अटाला, मोहम्मद सैफ, मोहम्मद फैज, शमीम और महफूज मंसूरी हैं. बता दें कि अली पहले से ही करोड़ों की रंगदारी मानने के मामले में नैनी सेंट्रल जेल में कैद है. अली अहमद के खिलाफ रंगदारी का केस दर्ज कराने वाले दानिश शकील का इल्जाम है, उनकी बहन गजाला बेगम के पास बेशकीमती भूमि है. भूमाफिया और अली अहमद की नजर इस जमीन पर शुरू से रही है. उस भूमि को हथियाने के लिए भूमाफिया और अतीक के बेटे द्वारा दबाव डाला गया और जमीन बेचने से इनकार करने पर रंगदारी मांगी गई.

उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि उनकी बहन की जमीन हड़पने के लिए फर्जी दस्तावेज भी बना लिए गए और जमीन पर जबरन कब्जा करने का प्रयास किया गय. अली अहमद पर आरोप है कि वो और उसके भूमाफिया साथी इस भूमि पर ऑफिस खोलना चाहते थे. इस मामले में नामजद कुछ आरोपी एग्रीकल्चर इंस्टीट्यूट नैनी कांड में भी आरोपी हैं. दानिश की बहन से जमीन के बदले में पचास लाख रुपए का गुंडा टैक्स मांगा गया है. अब पीड़ित दानिश शकील व उसकी बहन को डर है कि यादो उन्होंने जमीन अली और उसके साथियों के नाम ट्रांसफर नहीं की या फिर गुंडा टैक्स नहीं दिया तो उनके साथ कभी भी कुछ भी अनहोनी हो सकती है. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में FIR दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. इन लोगों के खिलाफ रंगदारी व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है.

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामला: सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मुस्लिम पक्ष, अदालत से की यह मांग

क्या डॉक्टर-इंजीनयर और क्या प्रोफेसर ! धर्मानतरण के रैकेट में सब शामिल, गाजियाबाद मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा

यूपी में सस्ती होगी बिजली, सीएम योगी की कैबिनेट मीटिंग में लिए गए ये अहम फैसले

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -