माँ ने मोबाइल चलाने से रोका तो भड़का बेटा, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

माँ ने मोबाइल चलाने से रोका तो भड़का बेटा, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दुखद घटना सामने आई है। यहाँ एक रात बेटे के मोबाइल के इस्तेमाल को लेकर उसकी मां ने उसे डांटा, जिसके बाद बेटे ने गुस्से में आकर मां को गालियां दीं। इससे दुखी होकर मां ने अपने कमरे में जाकर जहर खा लिया। जब परिवार ने मां को चिकित्सालय ले जाने की कोशिश की, तब तक बेटे ने भी गुस्से में वही जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों को कानपुर के लाला लाजपत राय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां मां की मौत हो गई और बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह घटना कानपुर के बाबूपुरवा इलाके की है। मृतक महिला का नाम किरन है तथा उसके बेटे का नाम हर्ष है। परिवार में पिता गोपाल उर्फ दारा सिंह, मां किरन, दो बेटे हर्ष और पीयूष, और दो बेटियां सलोनी और खुशी हैं। हर्ष ने हाल ही में इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की थी। घटना की रात लगभग एक बजे हर्ष मोबाइल चला रहा था, और मां ने उसे पढ़ाई करने के लिए टोका। इस पर हर्ष ने मां से बहस की और गुस्से में अपशब्द कहे।

मां के इस व्यवहार से दुखी होकर उसने जहर खा लिया। जब परिवार ने दोनों को चिकित्सालय पहुंचाया, तो चिकित्सकों ने मां को मृत घोषित कर दिया तथा बेटे का उपचार जारी है। इस दुखद घटना से परिवार में हड़कंप मच गया है, तथा मोहल्ले में भी शोक की लहर फैल गई है। स्थानीय लोग इस घटना को लेकर शोक में डूबे हुए हैं और बोलते हैं कि बेटे के गुस्से की वजह से मां ने अपनी जान दी।

मनु भाकर ने रचा इतिहास, बनीं ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला शूटर

अग्निवीरों को सरकार की बड़ी सौगात, इन राज्यों ने किया आरक्षण का ऐलान

तगड़ी सुरक्षा भेदकर गर्लफ्रेंड को भगा ले गया बॉयफ्रेंड, बालिका गृह में मचा हंगामा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -