मां नहीं शत्रुघ्न सिन्हा की एक्स-गर्लफ्रेंड से मिलती है सोनाक्षी की शक्ल! एक्ट्रेस बोली- 'मैं अपने पिता को सूली पर...'
मां नहीं शत्रुघ्न सिन्हा की एक्स-गर्लफ्रेंड से मिलती है सोनाक्षी की शक्ल! एक्ट्रेस बोली- 'मैं अपने पिता को सूली पर...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा का विवादों से जैसे गहरा नाता रहा है. फिलहाल तो इंटर फेथ मैरिज पर सवाल उठाए जा रहे हैं. मगर जब उन्होंने इंडस्ट्री में डेब्यू किया था तब उनकी शक्ल पिता शत्रुघ्न सिन्हा की पूर्व प्रेमिका अभिनेत्री रीना रॉय जैसी बताई गई थी. रिपोर्ट्सके अनुसार, शत्रुघ्न ने रीना रॉय को 7 वर्षों तक डेट किया था. इसके बाद दोनों अलग हो गए थे. फिर अभिनेता ने पूनम सिन्हा से शादी थी.

इस पर काफी सवाल जवाब हुए थे. सोनाक्षी एवं रीना रॉय से भी इस बारे में उनकी राय जानी गई थी, इस पर अभिनेत्रियों ने क्या कहा था आइये आपको बताते हैं. सोनाक्षी ने कहा था- मेरे ख्याल से ये तब हुआ था जब मैं पैदा भी नहीं हुई थी. मुझे इस बारे में तब पता चला जब मैं बड़ी हो रही थी तथा चीजों को समझने लगी थी. मगर अब वो चीज जो उन्होंने वर्षों पहले की थी, ऐसी किसी बात के लिए मैं अपने पिता को सूली पर तो नहीं चढ़ाऊंगी ना. 

सोनाक्षी ने एक जैसा दिखने को लेकर बोलै था- मैं अपनी मां पूनम सिन्हा जैसी लगती हूं. वहीं रीना रॉय ने कहा था- वही ना, ये जिंदगी के इत्तेफाक होते हैं. जीतू जी (जीतेंद्र) की मां और मेरी मां की शक्लें भी मिलती हैं. एकदम जुड़वा जैसे. बता दें, सोनाक्षी ने 23 जून को जहीर इकबाल से रजिस्टर मैरिज की है. कपल की शादी में शत्रुघ्न सिन्हा एवं पूनम सिन्हा भी सम्मिलित हुए तथा आशीर्वाद दिया. 

'मैं तुझे स्टार क्यों बनाऊं', 'परिंदा' मूवी से नाना पाटेकर को निकलवाकर बोले अन‍िल कपूर

शाहरुख खान को लेकर कमल हासन ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

इंटरफेथ मैरिज करने पर सोनाक्षी-जहीर के खिलाफ बिहार में निकाले गए प्रोटेस्ट मार्च, शत्रुघ्न बोले- 'कहने वाले अगर बेकार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -