सोनाक्षी ने शेयर की नई पोस्ट, पति जहीर ने किया चौंकाने वाला कमेंट

सोनाक्षी ने शेयर की नई पोस्ट, पति जहीर ने किया चौंकाने वाला कमेंट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रहे हैं. शादी के पश्चात् कपल सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हो गया है. हाल ही में नई दुल्हन सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया. सोनाक्षी की पोस्ट पर जहीर ने ऐसी प्रतिक्रिया दी कि हर ओर हलचल मच गई.

असल में सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो मेकअप कर रही हैं. वो शादी के बाद वाली डेट नाइट के लिए तैयार होती दिखाई दे रही हैं. सोनाक्षी की पोस्ट पर जहीर ने दो मजेदार कमेंट किए. पहले कमेंट में उन्होंने लिखा- मेरे साथ धोखा हुआ है मॉय लॉर्ड. वहीं दूसरे में लिखा कि 'इसमें कोई हैरानी नहीं है, आप हमेशा मुझसे पहले ही तैयार हो जाती हैं. ये चीटिंग है.' इसके साथ उन्होंने लाफिंग इमोजी भी बनाई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

जहीर और सोनाक्षी की ये मस्ती इनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है. शादी के बाद जिस तरह सोनाक्षी और जहीर खुश हैं, उसे देखकर यही कहा जा सकता है कि ये मेड फॉर ईच अदर हैं. अपने एक इंटरव्यू में सोनाक्षी कह भी चुकी हैं कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में कोई परिवर्तन नहीं आया है. सोनाक्षी ने कहा था कि 'शादी के बाद सिर्फ इतना ही परिवर्तन है कि अब मैं अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ रह रही हूं. यही सबसे मजेदार पार्ट है.'

ऐश्वर्या राय संग रोमांटिक सीन्स करने पर बोले प्रोसेनजीत- 'हर मोमेंट बेहतरीन था'

'सुसाइड करना चाहते थे विक्की कौशल के पापा', खुद एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शूटिंग के दौरान घायल हुई प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -