सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की हनीमून की तस्वीरें वायरल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की हनीमून की तस्वीरें वायरल
Share:

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल अब अपने सपनों के हनीमून का लुत्फ़ उठा रहे हैं। अभिनेत्री ने अपने हनीमून की कुछ रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं, जो वायरल हो गई हैं। ज़हीर ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि सोनाक्षी उन्हें डांटने वाली थीं, लेकिन उन्होंने उन्हें हंसाया।

नवविवाहित जोड़ा इस समय अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दौर से गुजर रहा है। सोनाक्षी और ज़हीर अपने रोमांटिक गेटअवे का आनंद ले रहे हैं और अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने हनीमून की झलकियाँ साझा की हैं। एक तस्वीर में, युगल सूर्यास्त का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में सोनाक्षी पूल के किनारे बैठी हैं और ज़हीर उन्हें पकड़े हुए हैं। हालाँकि सोनाक्षी ने तस्वीरों को कैप्शन नहीं दिया, लेकिन वे उनके प्यार के बारे में बहुत कुछ बयां करती हैं।

ज़हीर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक साधारण काली टी-शर्ट पहने हुए नज़र आ रहे हैं और सोनाक्षी अपने मुंह को हाथ से ढकते हुए बेकाबू होकर हंस रही हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "वह मुझे डांटना चाहती थी, लेकिन मैंने उसे हंसा दिया।" उन्होंने कैप्शन के साथ एक और तस्वीर भी शेयर की, "क्या खूबसूरत दिन है!"

इस जोड़े ने 23 जून को शादी की थी और सोनाक्षी ने इस खास दिन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए एक भावुक नोट लिखा था। "ऐसा लगता है जैसे ब्रह्मांड ने हमें वो दिया जिसकी हम हमेशा से उम्मीद करते थे... हम वाकई एक-दूसरे को पाकर धन्य हैं।"

व्हाट्सएप की नवीनतम विशेषता: मेटा एआई के साथ छवियां उत्पन्न करें!

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा इस तारीख को हो रहा है लॉन्च , हर फीचर है कमाल का

सारे स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए बाजार में आ रहा है ये मोबाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -