सोनाक्षी सिन्हा ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बात

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी पर तोड़ी चुप्पी,  कह डाली ये बात
Share:

23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल से शादी करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने आखिरकार अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की है। ज़ूम टीवी को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा कि उनकी ज़िंदगी पहले से कहीं बेहतर है और वह अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के हर पल का लुत्फ़ उठा रही हैं।

सोनाक्षी की शादी एक भव्य समारोह था, जिसमें एक सिविल मैरिज समारोह के बाद एक भव्य रिसेप्शन हुआ जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियाँ शामिल हुईं। हालाँकि, अभिनेत्री और उनके पति को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोलिंग और नकारात्मकता का सामना करना पड़ा, जिसमें कई लोगों ने उनके अंतर-धार्मिक विवाह की आलोचना की।

ट्रोलिंग के बावजूद सोनाक्षी बेफिक्र दिख रही हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी का भरपूर आनंद ले रही हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, "जिंदगी पहले कभी इतनी अच्छी नहीं रही। मैं काम पर वापस आकर और जो मुझे पसंद है वो करके बहुत खुश हूं। मैं अपने परिवार और दोस्तों के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

सोनाक्षी के पिता और अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा भी अपनी बेटी की शादी के समर्थन में सामने आए थे और कहा था कि लोगों को निजी मामलों में दखल नहीं देना चाहिए। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, "कुछ लोग हमेशा बात करते रहेंगे, यह उनका काम है। लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि शादी दो लोगों के बीच का निजी फैसला है और किसी को भी इसमें दखल देने या टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है।"

सोनाक्षी ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की थी, जिसे कई लोगों ने उनके द्वारा सामना की गई ट्रोलिंग के जवाब के रूप में देखा। पोस्ट में लिखा था, "आपको कैसे पता चलेगा कि आपको अपना मुंह कब बंद रखना है या कब पूरी तरह से बंद कर देना है? जब आपको वो नहीं मिलता जो आप चाहते हैं, तो आपको कैसे पता चलेगा? पर्यावरण के प्रति गहरी चिंता पैदा करें। जियो और जीने दो।"

अपनी शादी और रिसेप्शन के दौरान इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को बंद करने के अभिनेत्री के फैसले को नकारात्मकता और नफरत भरी टिप्पणियों से बचने के लिए एक कदम के रूप में देखा गया। हालांकि, ट्रोलिंग के बावजूद सोनाक्षी अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश और संतुष्ट नजर आ रही हैं और उनके प्रशंसक उन्हें इतना खुश देखकर रोमांचित हैं।

शालिनी पांडे : इंजीनियर से अभिनेत्री तक, जुनून और दृढ़ संकल्प का सफर

मशहूर साउथ एक्ट्रेस ने दुबई के करोड़पति यूट्यूबर संग गुपचुप की सगाई, उड़े फैंस होश

एक्टर नहीं डॉक्टर बनना चाहता था ये साउथ सुपरस्टार, एक एक्सीडेंट ने बदल दी पूरी जिंदगी, जानिए कौन है

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -