ससुराल वालों संग मायके आई सोनाक्षी सिन्हा, गायब रहे लव-कुश

ससुराल वालों संग मायके आई सोनाक्षी सिन्हा, गायब रहे लव-कुश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा की खुशियां जहीर इकबाल संग शादी के बाद सातवें आसमान पर हैं. शादी के पश्चात् 9 जुलाई को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पेरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. फिल्मनिर्माता सुभाष घई ने इंस्टाग्राम पर शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की  एनिवर्सरी की फोटो पोस्ट की है. 

फोटो में सोनाक्षी, जहीर और सुभाष घई, शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम संग पोज देते नजर आ रहे हैं. सुभाष घई ने सिन्हा फैमिली संग तस्वीर साझा करते हुए लिखा- मेरा पहला दोस्त और मुंबई में पहला हीरो. शत्रुघ्न सिन्हा, पूनम सिन्हा के साथ 9 जुलाई 1980 में शादी के बंधन में बंधे. पूनम मेरी राखी सिस्टर हैं. मैंने ही इनका कन्यादान किया था. पिछली रात हमने एक बार फिर सोनाक्षी के घर पर इनकी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. पुरानी यादें ताजा हो गईं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SG (@subhashghai1)

शत्रुघ्न को खुश और हेल्दी देखकर खुशी हो रही है. भगवान दोनों को ऐसे ही खुश रखे. शत्रुघ्न सिन्हा के समधी इकबाल रतनसी भी उनकी खुशियों का हिस्सा बने. सोनाक्षी सिन्हा के घर पर हुई पार्टी में उनके दोनों भाई लव एवं कुश गायब रहे. इससे पहले लव ने अपने माता-पिता को शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए पोस्ट साझा की थी. लव की तस्वीर में उनके माता-पिता और भाई नजर आए, मगर उन्होंने फोटो से बहन सोनाक्षी को हटा दिया. 

'एनिमल' ने बदली तृप्ति की किस्मत, इस एक्टर ने किया खुलासा

रजनीकांत की 'रोबोट' में गाने वाले थे माइकल जैक्सन, लेकिन हो गया ये हादसा

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने जैकलीन को फिर भेजा समन

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -