जहीर इकबाल को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने कह दी ऐसी बात, बोली- 'ये सिर्फ कैमरा के सामने…'

जहीर इकबाल को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने कह दी ऐसी बात, बोली- 'ये सिर्फ कैमरा के सामने…'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता जहीर इकबाल 23 जून के दिन शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सोनाक्षी एवं जहीर की शादी से पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनाक्षी एवं जहीर एक-दूसरे के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं।  सोनाक्षी वीडियो में बता रही हैं कि जहीर केवल कैमरे के सामने उनकी प्रशंसा करते हैं। 

वर्ष 2022 में सोनाक्षी एवं जहीर का म्यूजिक वीडियो ‘ब्लॉकबस्टर’ रिलीज हुआ था। ‘ब्लॉकबस्टर’ म्यूजिक वीडियो में एमी विर्क और असीस कौर ने अपनी आवाज दी थी। वहीं सोनाक्षी, जहीर के साथ डांस करते दिखाई दी थीं। इस म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने के पश्चात् सोनाक्षी एवं जहीर की केमिस्ट्री चर्चा का विषय बन गई थी। ऐसे में इंटरव्यू के चलते उन दोनों से एक-दूसरे के बारे में कई सारे सवाल जवाब किए गए थे।

इंटरव्यू के चलते जहीर निरंतर सोनाक्षी की प्रशंसा कर रहे थे। ऐसे में सोनाक्षी से पूछा, ‘क्या ये कभी आपकी आलोचना करते हैं या हमेशा इसी तरह आपकी प्रशंसा करते रहते हैं?’ इसका जवाब देते हुए सोनाक्षी ने कहा था, ‘नहीं! ये सिर्फ कैमरे के सामने प्रशंसा करता है।' फिर सोनाक्षी हंसने लगीं। आगे उन्होंने कहा, 'ऑफ कैमरा तो ये हर बात सीधे मुंह पर बोल देता है।’ वहीं जहीर ने बताया कि यदि सोनाक्षी को उनकी कोई बात या उनका काम पसंद नहीं आता है तो वह बहुत अच्छे से बनाकर बोलती हैं।

रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’ को लेकर फरहान अख्तर ने तोड़ी अपनी चुप्पी, दिया बड़ा अपडेट

प्रियंका चोपड़ा के पार्टनरशिप तोड़ते ही ‘सोना’ पर लगने जा रहा है ताला

आलिया भट्ट ने दिया अपनी मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर बड़ा हिंट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -