शादी के बाद इस फिल्म में नजर आएगी सोनाक्षी सिन्हा, सेंसर बोर्ड ने करवाए थे ये बड़े बदलाव

शादी के बाद इस फिल्म में नजर आएगी सोनाक्षी सिन्हा, सेंसर बोर्ड ने करवाए थे ये बड़े बदलाव
Share:

आदित्य सरपोतदार की फिल्म ‘मुंज्या’ बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। अब वे एक नई फिल्म ‘काकुड़ा’ लेकर आ रहे हैं। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हालांकि, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज के बाद भी, CBFC ने इस फिल्म के कई सीन काट दिए हैं। एक दिलचस्प तथ्य यह है कि इस फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट 2022 में दिया गया था तथा अब यह OTT पर रिलीज हो रही है। उस वक़्त फिल्म से 'हरा*', 'चु**' जैसे शब्दों को बदल दिया गया था।

इसके अतिरिक्त, फिल्म में 'टिट्स' शब्द को बदलकर 'किड्स' कर दिया गया था। जब इसका प्रीमियर ZEE5 पर हुआ था, तब फिल्म के सबटाइटल में ये बदलाव नहीं दिखाए गए थे। इसके अलावा, अब फिल्म की शुरुआत में अंधविश्वास के बारे में एक डिस्क्लेमर जोड़ा गया है, जिसे CBFC ने अनिवार्य किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को 28 जुलाई 2022 को सेंसर सर्टिफिकेट मिला था। यह फिल्म तकरीबन 1 घंटे 56 मिनट लंबी है। फिल्म की स्टार कास्ट में सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम सम्मिलित हैं। शादी के पश्चात् यह सोनाक्षी सिन्हा की पहली फिल्म है।

वही इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ने डबल किरदार निभाया है। यह उनकी पहली फिल्म है जिसमें वे डबल रोल करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इसमें इंदु एवं उसकी जुड़वा बहन गोमती की भूमिका निभाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के सेकेंड हाफ में एक जबरदस्त ट्विस्ट है। इस फिल्म में कई सीन ऐसे हैं जहां सोनाक्षी एक साथ दोनों भूमिकाओं को निभाती दिखाई दे रही हैं।

'मिलने के लिए आधार कार्ड लेकर आओ', कंगना रनौत के बयान पर छिड़ी जंग

पुष्पा 2 के लिए जान्हवी कपूर ने कर डाली ये मांग, बस इस शर्त पर करेंगी काम

इस मशहूर एक्टर ने पहले ही करवा ली थी अंतिम संस्कार की रस्म, पत्नी से बोल गए थे ये शॉकिंग बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -