बॉयफ्रेंड संग सेलिब्रेट किया सोनम ने न्यू ईयर
बॉयफ्रेंड संग सेलिब्रेट किया सोनम ने न्यू ईयर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ पेरिस में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में दोनों लवबर्ड्स के अलावा रिया कपूर और कुछ खास फ्रेंड्स भी मौजूद थे. सोनम की बॉयफ्रेंड संग पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सोनम-आनंद की ये तस्वीरें बताती हैं कि इन्होंने एक-दूसरे की कंपनी को कितना एंजॉय किया. साल 2018 का स्वागत करती सोनम कपूर की ये सेल्फियां फैंस को काफी पंसद आ रही हैं. इन्होंने भले ही अपने रिलेशन को स्वीकारा ना हो, लेकिन इनकी केमिस्ट्री और तस्वीरें बहुत कुछ बयां करती हैं.

कुछ दिन पहले मीडिया में आई रिपोर्ट्स से पता चला था कि 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे सोनम कपूर और आनंद आहूजा साल 2018 में शादी कर सकते हैं. और खबरों की माने तो इनकी शादी के लिए जोधपुर में लोकेशन भी बुक की जा चुकी है. दोनों को अक्सर कई जगह साथ में छुट्टियां मनाते देखा गया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें भी शेयर करती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, आनंद दिल्ली के बिजनेसमैन हैं. पिछले साल दिवाली पर खबरें आ रही थीं कि सोनम और आनंद सगाई करने वाले हैं, लेकिन यह खबर महज एक अफवाह निकली.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पैडमैन' के आने से बेहद खुश है एली अवराम

पापा के बर्थडे पर सोनम कपूर ने कही ये बड़ी बात

'Happy Birthday' मिस्टर इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -