दुबई फिल्म फेस्टिवल में बिखरा सोनम का जलवा
दुबई फिल्म फेस्टिवल में बिखरा सोनम का जलवा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर अभिनेत्री सोनम कपूर यहां आईडब्ल्यूसी फिल्ममेकर अवॉर्ड समारोह के छठे संस्करण में शामिल होने दुबई पहुंचीं हैं. हमेशा की तरह इस बार भी सोनम ने अपने फैशन स्टेटस को बरकरार रखते हुए अपने हॉट लुक से सबका दिल जीत लिया. सोनम इस अवॉर्ड शो में रेड कार्पेट पर पहुंचते ही, सभी की निगाहें उनपर टिक गयी. इस शो में आने के लिए सोनम कपूर को किसी और ने नहीं बल्कि उनकी ही बहन रिया कपूर ने तैयार किया था. रिया ने सोनम की तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर भी कीं. सोनम कपूर ने भी इस समारोह की कुछ चुनिंदा तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की.

सोनम की ज़ुबानी :
सोनम ने इस अवॉर्ड समारोह में शामिल होने के बारे में अपने विचार व्यक्त किये और बताया कि, "आईडब्ल्यूसी हमेशा सौंदर्य, परिपूर्णता और सटीकता का कद्रदान रहा है और मैं इस कार्यक्रम में समाज के हर क्षेत्र की सभी खूबसूरत महिलाओं से मुलाकात के लिए उत्सुक हूं." वह कार्यक्रम में अकादमी पुरस्कार विजेता कैट ब्लैंचेट के साथ शामिल हुईं.

आईडब्ल्यूसी अवॉर्ड का उद्देश्य :
टीडीएफआई और आईडब्ल्यूसी द्वारा प्रस्तुत आईडब्ल्यूसी फिल्ममेकर अवॉर्ड ऐसी फीचर फिल्मों के लिए धन मुहैया करता है, जिनकी कहानियां ऐसे दर्शकों के लिहाज से होती हैं, जो लीक से अलग कहानियों को पसंद करते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सामने आया 'टाइगर' का मस्क्युलर लुक

तो क्या आलिया अब श्रीदेवी की जगह लेगी

साउथ इंडियन टीवी एंकर ने रचाई मुसलिम लड़के से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -