तो क्या बुरे दौर से गुजर रही है आलिया भट्ट की माँ ? लोकल ट्रेन में किया सफर

तो क्या बुरे दौर से गुजर रही है आलिया भट्ट की माँ ? लोकल ट्रेन में किया सफर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां व दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इस वीडियो में सोनी राजदान हाथ में बैग टांगे लोकल ट्रेन में सफर करती हुई देखीं जा सकती है. जरा ठहरिए, आपको बता दें कि दरअसल, यह वीडियो उनकी आगामी वेब सीरीज 'योर्स ट्रूली' का है, जो कल (3 मई) से Zee 5 पर स्ट्रीम हो चुकी है. बता दें कि इस वेब सीरीज में सोनी राजदान के अलावा पंकज त्रिपाठी और अहाना कामरा भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

'योर्स ट्रूली' नामक इस फिल्म का ट्रेलर तो पहले ही लोगों के बीच अपनी जगह बना चुका है. इसमें एक अधेड़ उम्र की महिला और उसके जीवन में प्यार की खोज उसे कहां लेकर जाती है को बखूबी बताया गया है.  'योर्स ट्रूली' एक ऐसी कहानी है, जो लोगों को बांध के रखने में कामयाब रहेगी. साथ हे किस तरह से सोनी राजदान को एक रेलवे एनाउंसर से प्यार हो जाता है और आहना कामरा किस तरह हर कदम पर फुल एंटरटेनमेंट के साथ कहानी में उनका साथ देती नजर आती है, यह वाकई दखने लायक रहेगा. 

इस वेब सीरीज के जरिए लोगों के सामने एक बार फिर आलिया भट्ट की माँ सोनी नजर आ रही है. साथ ही इसमें सोनी राजदान के पति और आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट भी कैमियो रोल में हैं. वहीं सोनी राजदान के मुताबिक़, हमारी इस फिल्म को किसी भी फिल्म के साथ कंपेयर नहीं किया जाए. ये बिल्कुल मौलिक कहानी है. 

राजामौली की अगली फिल्म का नाम, 'रघुपति राघव राजाराम' !

भारी भीड़ के बीच हाथों में बंदूक लिए नजर आई ये दो एक्ट्रेस, फैंस को दी गुड़ न्यूज

55 की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं आमिर खान की बहन!

इसलिए सलमान ने अपनी भांजी को सबसे पहले दिखाई 'भारत'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -