'सोनिया जी ने 20 बार राहुलयान लॉन्च करने की कोशिश की, लेकिन..', अमित शाह ने कांग्रेस पर कसा तंज

'सोनिया जी ने 20 बार राहुलयान लॉन्च करने की कोशिश की, लेकिन..', अमित शाह ने कांग्रेस पर कसा तंज
Share:

बैंगलोर: आज पर्चा दाखिल करने के आखिरी दिन राहुल गांधी द्वारा रायबरेली से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सोनिया गांधी ने लगभग 20 बार "राहुलयान" लॉन्च करने की कोशिश की है, लेकिन वे रायबरेली से चुनाव हार जाएंगे। बता दें कि, राहुल गांधी केरल के वायनाड से भी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, जहाँ मुस्लिम लीग ने उन्हे खुला समर्थन दिया है। 

अमित शाह ने कहा कि रायबरेली से भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह भारी अंतर से जीतेंगे। अमित शाह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, हमने चंद्रयान-3 लॉन्च किया और यह सफल रहा। दूसरी ओर, सोनिया गांधी जी ने राहुलयान को लगभग 20 बार लॉन्च करने की कोशिश की और हर बार असफल रहीं। अब वह अमेठी से भाग गए हैं और रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं। मैं आपको यहां से परिणाम बताना चाहता हूं, 'राहुल बाबा' रायबरेली में भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह से भारी अंतर से हारेंगे। 

कर्नाटक के बेलगावी में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने आगे कहा कि राहुल गांधी लगातार छुट्टियों पर (विदेश) चले जाते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 23 साल से एक भी छुट्टी नहीं ली है। अमित शाह ने कहा कि, "एक तरफ, कांग्रेस पार्टी है जिसने 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले किए हैं। दूसरी तरफ, हमारे पास पीएम मोदी हैं, जिन्होंने पिछले 23 वर्षों से एक भी आरोप के बिना सीएम और पीएम के रूप में देश की सेवा की है।" बाद में अमित शाह महाराष्ट्र के कोल्हापुर के महालक्ष्मी मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की। 

दादा फ़िरोज़ से लेकर पोते राहुल तक ! रायबरेली ने हमेशा दिया है गांधी परिवार का साथ, क्या इस बार बनेगी बात ?

चाँद से चट्टान लाने के लिए निकला चीन, शुरू किया दुनिया का पहला ऐसा मिशन

जमीन घोटाले में गिरफ़्तारी को चुनौती देने गए थे पूर्व सीएम हेमंत सोरेन, हाई कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -