बेटे की ड्रग एडिक्शन ने ली मां-बाप की जान, चौंकाने वाला है मामला

बेटे की ड्रग एडिक्शन ने ली मां-बाप की जान, चौंकाने वाला है मामला
Share:

पठानमथिट्टा: केरल के पठानमथिट्टा में एक वृद्ध दंपत्ति ने अपनी कार में आग लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की वजह से उनके बेटे की ड्रग एडिक्शन की समस्या बताई जा रही है। दंपत्ति ने अपने सुसाइड नोट में इस बात का जिक्र किया है कि वे अपने बेटे की नशे की लत को सहन नहीं कर पा रहे थे, जो वर्तमान में एक प्राइवेट रिहैबिलिटेशन सेंटर में भर्ती है।

स्थानीय पुलिस के अनुसार, तिरुवल्ला के रहने वाले राजू थॉमस जॉर्ज (69) और लैगी थॉमस (63) ने अपनी कार के अंदर आग लगाकर जान दे दी। पुलिस को उनके घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें बताया गया है कि उन्होंने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि वे अपने 39 वर्षीय बेटे की ड्रग एडिक्शन की समस्या से निपटने में असमर्थ थे। बुजुर्ग का बेटा इडुक्की जिले के थोडुपुझा में एक रिहैबिलिटेशन सेंटर में भर्ती है। पुलिस ने बताया कि एक खेत के पास मिले वाहन के रजिस्ट्रेशन नंबर से दंपत्ति की पहचान की गई। सुसाइड नोट में दंपत्ति ने पुलिस प्रशासन से अपील की है कि उनके बेटे को किसी सरकारी संस्थान में भर्ती कराया जाए। साथ ही, उन्होंने अपनी संपत्ति बहू एवं पोती के नाम कर दी है।

स्थानीय निवासियों के अनुसार, दंपत्ति का बेटा राजू पहले विदेश में काम करता था तथा कुछ वर्ष पहले घर लौट आया था। घर लौटने के पश्चात् उसे नशे की लत लग गई, जिससे उसके माता-पिता को इस दर्दनाक फैसला पर मजबूर होना पड़ा। पुलिस ने बताया कि पेट्रोलिंग टीम ने वाहन को एक खेत में देखा एवं पास जाकर देखा तो कार में दो शव मिले। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बेटे की नशे की लत की वजह से उसकी पत्नी एवं 8 वर्षीय बेटी घर छोड़कर चली गई थीं।

तगड़ी सुरक्षा भेदकर गर्लफ्रेंड को भगा ले गया बॉयफ्रेंड, बालिका गृह में मचा हंगामा

हिंदू-मुस्लिम के बाद अब धार भोजशाला पर जैन समाज ने किया दावा, सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

शख्स ने खून से किया शिवलिंग का अभिषेक, MP से सामने आया अनोखा मामला

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -