जिसने दीपिका-रणवीर की फिल्म के लिए गाया हिट गाना, उसको सोनू निगम ने लगाई लताड़

जिसने दीपिका-रणवीर की फिल्म के लिए गाया हिट गाना, उसको सोनू निगम ने लगाई लताड़
Share:

टीवी के रियलिटी शोज ने कई बड़े सितारों को जन्म दिया है, खासकर सिंगिंग रियलिटी शोज ने कई गायकों को बड़ी-बड़ी फिल्मों में गाने का मौका दिया है। नेहा कक्कड़ ने जागरण में गाकर अपने टैलेंट को पहचान दिलाई, मगर उन्हें दुनिया ने सिंगिंग रियलिटी शो के जरिए जाना। आज नेहा कक्कड़ एक बड़ी गायिका हैं एवं करोड़ों की संपत्ति की मालिक भी हैं। इसी प्रकार, गायक राहुल वैद्य भी हैं। आज वह बड़ी फिल्मों में गाने गाते हैं, किन्तु एक वक़्त ऐसा था जब उन्हें सोनू निगम और अनु मलिक से जमकर फटकार मिली थी।

राहुल वैद्य के कई म्यूजिक एल्बम हिट हुए हैं, मगर उन्हें कई गानों के लिए ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है। राहुल ने रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ के गाने ‘एक दिल है’ को तमिल वर्जन में गाया था, जिसे बहुत सराहा गया। किन्तु सोशल मीडिया पर राहुल के एक पुराने ऑडिशन का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राहुल बहुत युवा लग रहे हैं और यह क्लिप इंडियन आइडल के ऑडिशन के दौरान की है। वीडियो में राहुल गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उनका गाना और गाने का अंदाज जज सोनू निगम एवं अनु मलिक को बिल्कुल पसंद नहीं आता। सोनू निगम ने राहुल की परफॉर्मेंस पर टिप्पणी करते हुए कहा, “मैं आपसे एक बात कहना चाहता हूं राहुल... आप हर परफॉर्मेंस के साथ बदतर होते जा रहे हैं। आपने पहले गाना बहुत अच्छा गाया था, लेकिन उसके बाद आपके गाने की गुणवत्ता में गिरावट आई है। आज आपने बहुत ही खराब गाया है।”

इसके अतिरिक्त, अनु मलिक ने राहुल के ओवर कॉन्फिडेंस पर टिप्पणी की और कहा, “आपको इतना ओवर कॉन्फिडेंस क्यों है? आपके चेहरे और आंखों में ऐसा एटिट्यूड है कि कोई मायने ही नहीं रखता।” इन टिप्पणियों को सुनकर राहुल का चेहरा उतर जाता है। राहुल को अक्सर अपने गाए हुए गानों के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है।

हाथ में ड्रिंक और बेबी बंप पकड़कर नाची प्रेग्नेंट एक्ट्रेस, लोगों ने किया ट्रोल

'कपिल शर्मा शो' में लौटेंगी ये अदाकारा, अर्चना ने दिया जवाब

रुबीना दिलैक के जुड़वां बच्चों से हुई इस एक्ट्रेस को जलन, खुद कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -