आशा भोसले के कदमों में सोनू निगम ने रखा अपना सिर, फैंस कर रहे तारीफ
आशा भोसले के कदमों में सोनू निगम ने रखा अपना सिर, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

बॉलीवुड की मशहूर दिग्गज गायिका आशा भोसले की आवाज और सिंगिंग की दुनिया दीवानी है. शुक्रवार को लेजेंडरी गायिका की बायोग्राफी 'स्वर स्वामिनी आशा' लॉन्च हुई. लोकप्रिय गायिका आशा भोसले की बुक लॉन्चिंग इवेंट में कई बड़े स्टार्स पहुंचे. इवेंट से गायक सोनू निगम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है. 

दरअसल, इवेंट में सोनू निगम ने स्टेज पर ही आशा भोसले के पैर धोए तथा फिर उनके पैरों को चूमा. आशा भोसले के सम्मान में सोनू निगम अपना सिर उनके कदमों में रखते हुए भी दिखाई दिए. तत्पश्चात, सोनू ने हाथ जोड़कर आशा भोसले से आशीर्वाद लिया. आशा भोसले की प्रशंसा में सोनू निगम ने कहा- आज सीखने के लिए बहुत से साधन हैं. किन्तु, एक समय था जब सीखने के लिए कुछ नहीं था, तब लता जी और आशा जी ने ही दुनिया को गाना सिखाया.

आशा भोसले का इस प्रकार सम्मान करते हुए सोनू निगम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रशंसक उनके इस जेस्चर की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं. इस पर एक शख्स ने लिखा- सोनू निगम वाकई में महान इंसान हैं. दूसरे ने लिखा- दिल जीत लिया सोनू निगम ने तो... आशा भोसले के सम्मान में सोनू निगम के इस खूबसूरत जेस्चर पर आप क्या बोलना चाहेंगे? इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

'ज‍िससे प्यार करो, उससे शादी मत करो', आखिर ऐसा क्यों बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी?

इस साउथ अदाकारा संग एक्शन करते दिखेंगे आदित्य रॉय कपूर

'प्यार के लिए लडूंगी', सच्चे प्यार को लेकर बोली मलाइका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -