सोनी ने भारत में लॉन्च किए 55 और 65 इंच के नई OLED टीवी

सोनी ने भारत में लॉन्च किए 55 और 65 इंच के नई OLED टीवी
Share:

सोनी ने हाल ही में भारतीय मार्केट में अपनी नई OLED टीवी की सीरीज पेश की है। इन टीवी में 55 इंच और 65 इंच के दो साइज शामिल हैं, जो Sony Bravia 8 OLED K-65XR80 और K-55XR80 के नाम से जाने जाएंगे। दोनों टीवी में 4K रेज़ोलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले दी गई है, जो बेहतरीन विजुअल अनुभव प्रदान करती है।

स्मार्ट टीवी की खासियतें

सोनी के नए OLED टीवी सीरीज में 55 इंच और 65 इंच स्क्रीन साइज के विकल्प उपलब्ध हैं। इन टीवी में 4K रेज़ोलूशन के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है, जो तेज और साफ छवियों का अनुभव कराता है। इसके साथ ही, टीवी में डॉल्बी विजन और HLG (हाइब्रिड लॉग गामा) फॉर्मेट का भी सपोर्ट है, जो बेहतर रंग और कंट्रास्ट प्रदान करता है।

Sony Bravia 8 OLED टीवी में XR इमेज प्रोसेसर भी शामिल है, जो हर फ्रेम को ऑप्टिमाइज़ करके उसे और भी स्पष्ट और जीवन्त बनाता है। इसके अलावा, इन टीवी में डॉल्बी ऑडियो, डॉल्बी एटमॉस और DTS डिजिटल सराउंड सपोर्ट मौजूद है, जो शानदार ऑडियो अनुभव प्रदान करता है।

गेमर्स के लिए विशेष सुविधाएं

ये स्मार्ट टीवी खासकर गेमर्स के लिए डिजाइन किए गए हैं। इनमें ऑटो HDR टोन मैपिंग की सुविधा है, जो गेमिंग के दौरान बेहतर ग्राफिक्स और रंग प्रदान करता है। इसके अलावा, वेरिएबल रिफ्रेश रेट (VRR) और ऑटो लो लेटेंसी मोड (ALLM) जैसे फीचर्स भी शामिल हैं, जो गेमिंग अनुभव को और भी स्मूथ बनाते हैं।

स्मार्ट फीचर्स और कनेक्टिविटी

Sony Bravia 8 OLED टीवी Google TV ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है, जो Google Play Store के जरिए विभिन्न मनोरंजन शो और फिल्में देखने की सुविधा देता है। इन टीवी में ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट है, साथ ही Apple AirPlay भी उपलब्ध है। कनेक्टिविटी के लिए, टीवी में 4 HDMI इनपुट और 2 USB पोर्ट दिए गए हैं।

इसके अलावा, टीवी में स्मार्ट रिमोट वॉयस कमांड की सुविधा भी है, जिससे आप वॉयस कमांड के जरिए टीवी की सेटिंग्स और ऐप्स को आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं।

कीमतें

Sony Bravia 8 OLED स्मार्ट टीवी के 55 इंच मॉडल की कीमत 2.19 लाख रुपये है, जबकि 65 इंच मॉडल की कीमत 3.14 लाख रुपये रखी गई है। ये स्मार्ट टीवी आपको विभिन्न ई-कॉमर्स साइट्स पर भी मिल सकते हैं, जहां से आप इन्हें ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

अब और भी ज्यादा बढ़ जाएगी वॉट्सऐप की प्राइवेसी, जानिए क्या होगा इस बार नया

स्वतंत्रता दिवस पर व्हाट्सएप स्टेटस पर आप भी लगा सकते है खास वीडियो

नहीं जानते होंगे आप भी WhatsApp के इस शानदार फीचर के बारें में

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -