जल्द ही बॉलीवुड से हॉलीवुड तक की इन फिल्मों के सीक्वल मचाएंगे हंगामा

जल्द ही बॉलीवुड से हॉलीवुड तक की इन फिल्मों के सीक्वल मचाएंगे हंगामा
Share:

दिवाली से लेकर अगले साल की शुरुआत तक कई शानदार फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, जो दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार हैं। इनमें से ज्यादातर फिल्में हिट फिल्मों के सीक्वल हैं, जिनमें अक्षय कुमार, अजय देवगन और कार्तिक आर्यन जैसे बड़े सितारे शामिल हैं।

हॉलीवुड बनाम बॉलीवुड सीक्वल्स

अगर हम बात करें तो हॉलीवुड में सीक्वल्स का चलन पहले से ही काफी है, लेकिन अब बॉलीवुड भी इस मामले में पीछे नहीं है। हाल ही में आई ‘स्त्री 2’, जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं, इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है। यह फिल्म अपने हॉरर और कॉमेडी के अनोखे मिश्रण के कारण काफी पसंद की जा रही है।

भूल भुलैया 3

‘भूल भुलैया’ फिल्म सीरीज की बात करें तो साल 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया’ ने सभी को खूब डराया और हंसाया। इसके बाद, 2022 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ आई, जिसने भी दर्शकों का दिल जीत लिया। अब इस साल दिवाली पर इसका तीसरा पार्ट ‘भूल भुलैया 3’ रिलीज होने वाला है। इसका टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है और दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया है।

सिंघम अगेन

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘सिंघम’ सीरीज की अगली कड़ी ‘सिंघम अगेन’ भी दिवाली पर रिलीज होगी। ‘सिंघम’ के पहले दो पार्ट 2011 और 2014 में रिलीज हुए थे, और दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में यह फिल्म एक और धमाका करने वाली है, जिसमें अजय देवगन के साथ अन्य पुलिसवाले किरदार भी नजर आएंगे।

मोआना 2

हॉलीवुड की एनिमेटेड फिल्म ‘मोआना’ का दूसरा पार्ट ‘मोआना 2’ भी नवंबर के अंत में रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में ड्वेन जॉन्सन जैसे बड़े स्टार्स की आवाजों से एनिमेटेड किरदारों को जीवन मिलेगा। ‘मोआना’ का पहला पार्ट 2016 में आया था, जिसने दुनियाभर में जबरदस्त कमाई की थी। अब इसके सीक्वल से भी दर्शकों को बड़ी उम्मीदें हैं।

रेड 2

अजय देवगन की ‘रेड’ का सीक्वल भी फरवरी 2025 में रिलीज होने जा रहा है। ‘रेड’ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था, और इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब ‘रेड 2’ में रितेश देशमुख भी एक अहम भूमिका में नजर आएंगे। वह फिल्म में निगेटिव रोल निभाएंगे, जो इसे और भी दिलचस्प बनाएगा।

वेलकम टू द जंगल

हंसी-ठहाकों से भरपूर ‘वेलकम’ फिल्म का तीसरा पार्ट ‘वेलकम टू द जंगल’ भी जल्द ही रिलीज होने वाला है। यह फिल्म दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अक्षय कुमार, नाना पाटेकर और अनिल कपूर जैसे दिग्गज इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे, जो दर्शकों को फिर से हंसाने के लिए तैयार हैं।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -