जिया खान केस में बोले सूरज पंचोली- 'आठ साल मुश्किल भरे रहे'

जिया खान केस में बोले सूरज पंचोली- 'आठ साल मुश्किल भरे रहे'
Share:

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली ने भले ही कई फिल्मों में काम किया हो लेकिन उनकी सबसे अधिक चर्चा उस समय हुआ जब वह बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान की आत्महत्या मामले से जुड़े। इस मामले में जुड़ने के बाद से उनका नाम काफी सुर्ख़ियों में रहा। आप सभी को बता दें कि जिया खान ने कम उम्र में ही 3 जून 2013 को जुहू स्थित अपने ही घर में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी थी। उस समय जिया के घरवालों ने इसका जिम्‍मेदार अभिनेता सूरज पंचोली को बताया था। बीते दिनों ही जिया खान सुसाइड केस में सूरज पंचोली के मुकदमे को सीबीआई (CBI) की विशेष अदालत को ट्रांसफर कर दिया गया, और इस पर अब अभिनेता ने खुद प्रतिक्रिया दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sooraj P@soorajpancholi)

सूरज पंचोली ने हाल ही में कहा है कि, 'जिया खान की मौत के मामले में उनके मुकदमे को सीबीआई की विशेष अदालत में ले जाने के बाद वह ‘थोड़ा संतुष्ट’ हैं।' हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सूरज पंचोली ने कहा, 'पिछले आठ साल उनके लिए बेहद मुश्किलों भरे रहे। फिल्म इंडस्ट्री में उनकी छवि भी इस केस की वजह से ‘बर्बाद’ हो गई।' इसी के साथ सूरज पंचोली ने यह भी कहा, 'अगर उन्हें दोषी ठहराया जाता है तो उन्हें ‘दंडित किया जाना चाहिए, लेकिन अगर दोष सिद्ध नहीं होते हैं तो उन्हें इन आरोपों से मुक्त कर दिया जाना चाहिए।' वहीँ दूसरी तरफ सूरज पंचोली के परिजनों को उम्मीद है कि अब कोर्ट उनके मामले में तेजी लाएगी।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में सूरज ने कहा- 'अब मुझे थोड़ी राहत मिली है। क्योंकि मुझे शुरू से ही लगता था कि मेरा मामला स्पेशल सीबीआई कोर्ट में होना चाहिए। देर से ही सही, लेकिन अब ये पहुंच गया है। अगर कोर्ट सुनवाई के दौरान मुझे दोषी पाती है, तो मुझे सजा जरूर मिलनी चाहिए। लेकिन, निर्दोष साबित होता हूं तो इन आरोपों से मुक्त होने का हकदार हूं। पिछले 8 सालों में मेरी छवि बहुत धूमिल हुई है। ये वक्त मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा। क्योंकि इंडस्ट्री और मेरे आस-पास की हर चीज मेरे लिए एक धारणा रखती है। लेकिन, ये धारणा वैसी नहीं है जैसी मैं चाहता था।' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'मैं नहीं जानता कि पिछले आठ सालों से मैं कैसे जिंदा हूं, लेकिन मेरे परिवार ने मुझे उस मुश्किल दौर में देखा है। मैं इतने सालों से बस इन सबसे बाहर निकलने की कोशिश कर रहा हूं। मेरा लक्ष्य बस आगे देखना और आगे बढ़ना है। मुझे और मेरे परिवार को उम्मीद है कि सीबीआई कोर्ट केस में तेजी लेकर आएगी।'

Pegasus पर आज भी मच सकता है बवाल, संसद में कांग्रेस नेता ने दिया नोटिस

खौफनाक: जिम में मिला शादीशुदा अब्दुल, लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और फिर।।।

वित्त मंत्री आज लोकसभा में पेश करेंगी ट्रिब्यूनल रिफॉर्म्स बिल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -