अपनी अगली फिल्म में इस एक्ट्रेस को लेना चाहते हैं अक्षय कुमार

अपनी अगली फिल्म में इस एक्ट्रेस को लेना चाहते हैं अक्षय कुमार
Share:

रोहित शेट्टी की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘सिंबा’ तो सफलता की सीढियाँ चढ़ती ही जा रही है. फिल्म ब्लॉक बस्टर साबित हुई है और अब भी दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है. वहीं रोहित शेट्टी अपनी दूसरी फिल्म 'सूर्यवंशी' में लग गए हैं जिसमें अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार तो नज़र आएंगे ही साथ ही एक्ट्रेस कौनसी होगी. तो इस बार एक्ट्रेस को लेकर ही खबर सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

रोहित शेट्टी की ये फिल्म जल्दी ही आएगी. इसके पहले ये खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू की जाएगी और फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. लेकिन इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट कौन सी अभिनेत्री होंगी इसको लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा हो रही है. तो बता दें कि, अक्षय चाहते हैं कि इस फिल्म के लिए पूजा हेगड़े के नाम को कंसीडर करें. अक्षय, रोहित से कई बार कह चुके हैं कि पूजा इस रोल के लिए बेहद फिट हैं. यानि अक्षय की पसंद है पूजा जिसके लियेवो रोहित से बात भी कर रहे हैं. 

सूत्रों ने जानकारी दी कि ‘फिल्म में हीरोइन का स्पेस काफी कम है और रोहित की कुछ एक फिल्मों को छोड़कर हर एक फिल्म ऐसी ही है. कॉप ड्रामा में अक्सर ऐसा देखा गया है कि हीरोइनों को कुछ मिनट का ही रोल मिलता है और ऐसा ही ‘सूर्यवंशी’ के साथ भी होने वाला है. फिल्म में फीमेल लीड को सिर्फ 15 से 20 मिनट ही मिलने वाले हैं.’ दर्शक अक्षय को एक बार फिर से पुलिस वाले के रूप में देखने को बेताब हैं लेकिन इसके लिए पूरे साल इंतज़ार करना है.

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक सभी के चहेते हैं इरफ़ान, लेकिन घरवाले हैं उनसे परेशान

Sonchiriya Trailer : एक्शन से भरपूर है सोन चिड़िया, सुशांत और मनोज को नहीं पहचान पाएंगे आप

बॉलीवुड को पछाड़ इन भोजपुरी सुपरस्टार्स ने गूगल की स्टार रेटिंग में पाया नंबर 1 स्थान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -