इस साउथ एक्टर से टेक्स चोरी मामले में हुई पूछताछ, शूटिंग पर लगी रोक

इस साउथ एक्टर से टेक्स चोरी मामले में हुई पूछताछ, शूटिंग पर लगी रोक
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा  ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्खियों में बने रहते है वहीं हाल ही में साउथ एक्टर विजय से आयकर अधिकारियों ने बीते बुधवार को पूछताछ की . जंहा यह पूछताछ एक सिनेमा फर्म से जुड़े टैक्स चोरी मामले को लेकर की गई है. विजय अपनी फिल्म 'मास्टर' की शूटिंग कर रहे थे . खबरों की मानें तो अधिकारी बिना बताए फिल्म के सेट पर पहुंचे और उनसे इस बारे में पूछताछ की . इस दौरान कुछ देर के लिए शूटिंग रोक दी गई . 

आयकर अधिकारी एजीएस सिनेमा और फिल्म फाइनेंसर अंबु चेलियन की संपत्ति की भी जांच कर रहे हैं. बता दें कि इसी फर्म के अंतर्गत विजय की पिछली फिल्म 'बिगिल' बनी थी. यह फिल्म सुपरहिट रही थी. फिल्म ने 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था. दूसरी ओर, सोशल मीडिया पर भी इस खबर की खूब चर्चा हो रही है . आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'बिगिल' साउथ की सबसे हिट फिल्मों में शुमार है. इस फिल्म को डायरेक्टर ऐटली ने बनाया था. इस फिल्म ने टिकट विंडो पर कई रिकॉर्ड बनाए थे. दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आई थी. फिल्म का इंटरवल सीक्वेंस सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ था. यह फिल्म 180 करोड़ की लागत में बनी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में विजय के अलावा नयनतारा, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू जैसे ऐक्टर्स ने भी अहम किरदार निभाया था. फिल्म की प्रोड्यूसर अर्चना कल्पनाथी थीं . वहीं उन्होंने 1 फरवरी को ट्वीटर पर एक क्लिप शेयर की थी जिसमें एजीएस सिनेमा में फिल्म के 100 दिन पूरे होने पर जश्न मनाया गया था . 'बिगिल' बॉलिवुड फिल्ममेकर करण जौहर को भी काफी पसंद आई थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की काफी तारीफ की थी. बता दें, लंबे वक्त से ऐसी चर्चा भी है कि शाहरुख खान अब डायरेक्टर ऐटली के साथ फिल्म कर सकते हैं. बता दें कि विजय ने 18 साल की उम्र में फिल्म 'नालिया थीरपू' से अपने करियर की शुरुआत की थी . 

वाइल्ड डॉग की रुकी शूटिंग, कोरोनोवायरस के प्रकोप बना कारण

विजय सेतुपति का बड़ा बयान, कहा- 'मास्टर' में विजय के लिए खलनायक की भूमिका क्यों चुनी?'

तुसाद म्यूजियम में इस साउथ एक्ट्रेस का लगा वैक्स स्टैच्यू, जिसे देख फैंस के उड़े होश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -