सपा नेता जाहिद ने कोर्ट में किया सरेंडर, घर में मिली थी नौकरानी की लाश

सपा नेता जाहिद ने कोर्ट में किया सरेंडर, घर में मिली थी नौकरानी की लाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में नौकरानी की आत्महत्या के मामले में फरार चल रहे समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व विधायक जाहिद बेग ने आखिरकार भदोही की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया है। इससे पहले पुलिस ने उनके बेटे जईम बेग को इसी मामले में गिरफ्तार किया था। जईम को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया था।

यह घटना 9 सितंबर की है, जब जाहिद बेग के घर में काम करने वाली एक लड़की का शव फांसी से लटका हुआ पाया गया था। इस मामले में पुलिस ने जाहिद बेग, उनकी पत्नी और उनके बेटे जईम बेग के खिलाफ बालश्रम, बंधुआ मजदूरी और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया था। जांच के दौरान पुलिस ने एक और नाबालिग लड़की को उनके घर से मुक्त कराया था, जिसने बयान दिया था कि वह घरेलू काम से परेशान थी और वहां से जाना चाहती थी, क्योंकि जाहिद बेग और उनकी पत्नी उसके साथ गलत व्यवहार करते थे।

पुलिस ने विधायक और उनकी पत्नी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की। आखिरकार जाहिद बेग ने अदालत में सरेंडर कर दिया। सरेंडर के बाद जाहिद बेग ने कहा कि उन्हें पीटा गया है और यह सब किसके इशारे पर हो रहा है, उन्हें नहीं पता। पुलिस अधीक्षक डॉ. मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि जईम बेग के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य मिलने के बाद कार्रवाई की गई थी, और जाहिद बेग की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार कोशिश कर रही थी।

'फिलिस्तीन से कब्जा हटाए इजराइल..', UNGA में हुआ मतदान, भारत रहा दूर

जम्मू-कश्मीर में लैपटॉप' क्यों बन गई अखिलेश की साइकिल ? सपा ने बदला चुनाव चिन्ह

'थाने में अचानक घुसीं 6 महिलाएं और...', पुलिस ने 4 को धर दबोचा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -