हाईटेंशन लाईन में हुई स्पार्किंग, घरों में फैला करंट
हाईटेंशन लाईन में हुई स्पार्किंग, घरों में फैला करंट
Share:

सीतापुर। हाईटेंशन लाइन का तार टूटने से दो लोगों की मौत हो गई। यह घटनाक्रम कोतवाली क्षेत्र के अरबगंज गांव में हुआ। हादसे को लेकर जानकारी सामने आई है कि इसमें दो लोग घायल हो गए जबकि कुछ झुलस गए। 11 हजार वोल्ट की हाईटेंशन लाइन में स्पार्किंग होने के कारण तार टूट कर एलटी लाइन पर गिर गया था ऐसे में घरों में करंट फैल गया था। 

दुर्घटना में मृत लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा था लेकिन पुलिस का इन लोगों ने जमकर विरोध किया। ऐसे में ये लोग आक्रोशित हो गए और विद्युत पोल को कथित तौर पर प्रदर्शनकारियों ने जमकर नुकसान पहुॅंचाया। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाईश दी और जो तोड़फोड़ कर रहे थे उन्हें वहाॅं से हटाया लेकिन इन लोगों का पुलिस ने जमकर विरोध किया।

दुर्घटना के कारण गांव में रात्रिभर गमगीन माहौल रहा।  विद्युत लाईन को ध्वस्त कर दिया गया। जावेद के नहीं रहने से हनीफ की दुनिया उजड़ गई है। जावेद बिस्किट बनाने का काम हाथ में ले रहा था। उसने इसके लिए गांव में कारखाना डाला था। जबकि फैज के परिवार में पिता अन्ना, मां के अतिरिक्त भाई आदि भी मौजूद हैं।

दुर्घटना होने के बाद विद्युत विभाग के अधिकारी मौके पर पहुॅंचे। अधिकारियों ने लोगों को आश्वासन दिया और कहा कि जिस तरह से ग्रामीणों ने हाईटेंशन लाईन को गांव से बाहर करने और एलटी लाइन बिछाने की मांग की उस पर ध्यान दिया जाएगा। मृतक परिजन को विद्युत विभाग ने आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया है।

तमंचे के साथ सेल्फी ले रहे बच्चे को लगी गोली

पत्रकार गौरी लंकेश के हत्यारे का मिला सुराग

भोपल के बहुचर्चित हत्याकांड में आरोपी प्रेमिका को हुई उम्रकैद सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -