ASUS Vivobook में मिल रहे है खास फीचर

ASUS Vivobook में मिल रहे है खास फीचर
Share:

आजकल लैपटॉप स्कूल, ऑफिस और वर्क फ्रॉम होम के लिए बेहद जरूरी हो गया है। अगर आप भी अपने लिए या बच्चों के लिए एक नया लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस समय अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल में शानदार डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहे हैं। ये लैपटॉप आपके बजट के हिसाब से सस्ते और बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकते हैं। आइए जानते हैं कुछ बेहतरीन लैपटॉप्स के बारे में, जो आपको अच्छी कीमत में मिल रहे हैं।

ASUS Vivobook Go 15: आसुस का यह लैपटॉप एक बेहतरीन ऑप्शन है। इसकी मूल कीमत 70,990 रुपये है, लेकिन सेल के दौरान यह आपको 46% छूट के साथ सिर्फ 37,990 रुपये में मिल सकता है। अगर आप चुनिंदा क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको अतिरिक्त 4000 रुपये तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है। यह लैपटॉप बेहद हल्का और पतला है, जिससे इसे कहीं भी ले जाना आसान हो जाता है। इसमें 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही, इसमें एक साल का McAfee Anti-Virus फ्री मिल रहा है। इसका ब्लैक कलर क्लासी लुक देता है। आप इसे नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं, जिसमें आप अपनी सुविधा के अनुसार ईएमआई प्लान चुन सकते हैं।

Dell Inspiron 3530: डेल का यह लैपटॉप 15.6 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ आता है, जो 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। यह भी हल्का और पतला है, जिससे इसे ट्रेवल करना आसान हो जाता है। इस लैपटॉप की असली कीमत 53,040 रुपये है, लेकिन अमेज़न सेल में यह 30% छूट के साथ आपको 36,990 रुपये में मिल सकता है।

Acer Aspire लाइट: अगर आप कम कीमत में अच्छा लैपटॉप ढूंढ रहे हैं, तो एसर का यह लैपटॉप आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। फ्लिपकार्ट की सेल में इसकी कीमत 62,990 रुपये से घटकर सिर्फ 37,990 रुपये रह गई है। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स भी दे रहा है। पुराने लैपटॉप की एक्सचेंज वैल्यू आपके पुराने डिवाइस की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करेगी।

अन्य डिस्काउंटेड लैपटॉप्स: इनके अलावा भी कई और ब्रांड्स के लैपटॉप्स पर अच्छे डिस्काउंट मिल रहे हैं। अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों ही प्लेटफार्म अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर लेकर आए हैं, जिनका आप फायदा उठा सकते हैं।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -