निसान की इस कार में मिल रहे है खास फीचर

निसान की इस कार में मिल रहे है खास फीचर
Share:

निसान मोटर इंडिया अपनी नई मैग्नाइट फेसलिफ्ट को 4 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इस कार की बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है और खास बात ये है कि लॉन्चिंग के अगले दिन से ही इसकी डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी। इस नई फेसलिफ्ट वर्जन की कुछ डिटेल्स पहले ही सामने आ चुकी हैं, जो इसे और भी खास बना रही हैं।

क्या नए बदलाव देखने को मिलेंगे?: इस फेसलिफ्ट वर्जन में कई नए अपडेट्स दिए गए हैं। नए बंपर और नए हैडलैम्प्स के साथ इसका एक्सटीरियर पहले से ज्यादा आकर्षक होगा। इसके अलावा, नए अलॉय व्हील्स भी इस मॉडल में शामिल हो सकते हैं। अगर इंटीरियर की बात करें, तो इसमें सिंगल-पेन इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया जाएगा, जो इसे और प्रीमियम लुक देगा। इसके साथ ही, इसमें 9 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, जिससे आपको बेहतरीन एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस मिलेगा। अंदर की डिजाइन को और खास बनाने के लिए न्यू डुअल टोन अप्होल्स्टरी का भी इस्तेमाल किया जाएगा।

फीचर्स जो आपको पसंद आएंगे: कार के डेशबोर्ड का डिजाइन लगभग पहले जैसा ही रहेगा, लेकिन इसमें कुछ शानदार फीचर्स जुड़ेंगे। जैसे कि, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की सुविधा, जिससे आप आसानी से अपने फोन को कार के सिस्टम से कनेक्ट कर सकेंगे। इसके साथ ही, वायरलेस फोन चार्जिंग का फीचर भी दिया जा सकता है। ड्राइवर के लिए 7 इंच का डिजिटल डिस्प्ले भी हो सकता है, जिससे गाड़ी की जानकारी आसानी से देखी जा सकेगी।

इंजन और पावरट्रेन: निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट में पावरट्रेन मौजूदा मॉडल जैसा ही रहेगा। इसका इंजन नेचुरली एस्पिरेटेड और टर्बोचार्ज्ड दोनों विकल्पों में आएगा। दोनों इंजन 1.0-लीटर और 3-सिलेंडर की कैपेसिटी के साथ होंगे। नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन से 71 बीएचपी की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट होता है, जबकि टर्बोचार्ज्ड इंजन से 98 बीएचपी की पावर और 160 एनएम का टॉर्क मिलता है।

कीमत क्या होगी?: निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट एक अफॉर्डेबल कार होने वाली है। मौजूदा मॉडल की कीमत की बात करें, तो यह 6 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और इसके टॉप मॉडल की कीमत करीब 11 लाख 27 हजार रुपये तक जाती है। अब देखना होगा कि फेसलिफ्ट मॉडल की कीमत में क्या बदलाव आते हैं। निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट के इन सभी नए फीचर्स और अपडेट्स के साथ, यह कार ग्राहकों के लिए और भी आकर्षक विकल्प बनेगी।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -