Oneplus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे खास फीचर

Oneplus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे खास फीचर
Share:

अगर आप OnePlus का नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए एक शानदार ऑफर आ चुका है। वनप्लस के दो प्रीमियम स्मार्टफोन्स, OnePlus 12 और OnePlus 12R, पर अब भारी छूट मिल रही है। ये दोनों स्मार्टफोन इस साल के शुरुआत में लॉन्च किए गए थे और अब इन पर 5,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। अगर आप जियो सिम का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 2,250 रुपये की अतिरिक्त छूट भी मिल सकती है। चलिए, जानते हैं इन दोनों फोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

OnePlus 12: प्रीमियम फीचर्स के साथ आकर्षक डिस्काउंट: OnePlus 12 का 16GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की आधिकारिक कीमत ₹69,999 है। अगर आप ICICI Bank कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 5,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा, अगर आप जियो पोस्टपेड प्लस प्लान का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आपको 2,250 रुपये का अतिरिक्त फायदा भी मिलेगा। साथ ही, इस फोन को आप ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

OnePlus 12 के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स: 6.82 इंच की LTPO ProXDR डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा रहा है, Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट एवं कमरे की बात की जाए तो  50MP मेन कैमरा, 64MP पेरीस्कोप टेलीफोटो लेंस, 48MP अल्ट्रावाइड एंगल लेंस मिल रहा hai8K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट दिया जा रहा है यदि हम फ्रंट कैमरा के बारें में बात करें तो इसमें 32MP फ्रंट कैमरा और  5400mAh बैटरी भी दी जा रही है, इतना ही ंह९ी 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग, 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल रहा है

OnePlus 12R: बजट में प्रीमियम अनुभव: OnePlus 12R के 16GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹45,999 है। अगर आप इसे ICICI Bank कार्ड से खरीदते हैं, तो आपको 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही, जियो पोस्टपेड प्लस प्लान के यूजर्स को 2,250 रुपये का अतिरिक्त फायदा मिलेगा। ये फोन भी कई अच्छे ईएमआई ऑफर्स के साथ उपलब्ध है।

OnePlus 12R के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स: 6.78 इंच की AMOLED ProXDR डिस्प्ले के साथ मिल रहा है, 120Hz रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया हुआ है, कैमरा के बारें में बात की जाए तो 50MP मेन कैमरा दिया जा रहा है, इतना ही नहीं  5500mAh बैटरी और 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल रहा है

अभी खरीदें और पाएं भारी छूट: अगर आप वनप्लस के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह समय आपके लिए बेहतरीन है। इन दोनों फोन्स पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठाकर आप अपनी खरीद को और भी किफायती बना सकते हैं। चाहे आप प्रीमियम फीचर्स वाला OnePlus 12 लें या बजट में दमदार परफॉर्मेंस वाला OnePlus 12R, दोनों ही फोन्स पर आपको शानदार ऑफर मिलेंगे।

गुजरात में नाकाम हुई ट्रेन को पलटाने की साजिश, मची सनसनी

'पैसा फेंक तमाशा देख', आखिर किस पर भड़के मुकेश खन्ना?

शराब की बोतल खरीदने गए DM साहब को ठगा! लिया ये बड़ा एक्शन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -