महिंद्रा नहीं बल्कि इस ब्रांड में मिलेंगे खास फीचर्स

महिंद्रा नहीं बल्कि इस ब्रांड में मिलेंगे खास फीचर्स
Share:

हुंडई ने अपनी नई Alcazar SUV भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी है, जिसमें नया डिज़ाइन और कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। यह मिड-साइज SUV सीधे Mahindra XUV700 और MG Hector Plus जैसी गाड़ियों से टक्कर लेती है। अगर आप नई Mahindra XUV700 या Hyundai Alcazar खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपको ये जानना ज़रूरी है कि Alcazar Facelift में कौन से फीचर्स दिए गए हैं, जो XUV700 में नहीं मिलते।

Hyundai Alcazar की कीमत: अगर कीमत की बात करें, तो Hyundai Alcazar के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 14.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और डीजल वेरिएंट की कीमत 15.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। वहीं दूसरी तरफ, Mahindra XUV700 की शुरुआती कीमत 13.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से लेकर 25.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Hyundai Alcazar Facelift के खास फीचर्स:
1. वायरलेस चार्जिंग (सेकंड रो सीट्स के लिए):
अभी तक अधिकतर SUVs में फ्रंट सीट्स के लिए ही वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मिलती थी। लेकिन Hyundai Alcazar Facelift में सेकंड रो सीट्स के लिए भी वायरलेस चार्जिंग का फीचर दिया गया है। यह फीचर आपको Alcazar में मिलेगा, लेकिन Mahindra XUV700 में यह सुविधा उपलब्ध नहीं है।

2. डिजिटल की (NFC टेक्नोलॉजी के साथ): Alcazar फेसलिफ्ट में NFC टेक्नोलॉजी के साथ डिजिटल की फीचर दिया गया है। आप इस डिजिटल चाबी को 3 अलग-अलग यूजर्स और 7 लिंक्ड डिवाइसेस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। इस फीचर की मदद से जैसे ही आप अपने फोन या स्मार्टवॉच को कार के डोर हैंडल से टच करेंगे, आपकी कार खुद ही अनलॉक हो जाएगी।

3. 8-वे पावर्ड सीट्स: Hyundai Alcazar इस सेगमेंट की पहली SUV है, जिसमें 8-वे पावर्ड ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर सीट्स दी गई हैं। जबकि Mahindra XUV700, Tata Safari और MG Hector Plus जैसी अन्य SUVs में केवल 6-वे पावर्ड ड्राइवर सीट्स मिलती हैं। अगर आप एक SUV खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये जानकारी आपके निर्णय को और आसान बना सकती है। Hyundai Alcazar में मिलने वाले एडवांस फीचर्स इसे अन्य SUVs से अलग बनाते हैं।

टाटा मोटर्स जल्द ही पेश करेगी नई कार

बिग बॉस में नजर आएंगी ये हसीना! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

कोलकाता कांड पर ममता का नया दांव, 13 साल में पहली बार दिखा ऐसा अंदाज़

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -