दिल्ली से गोवा जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में दिक्कत, IGI एयरपोर्ट पर फंसे यात्री

दिल्ली से गोवा जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में दिक्कत, IGI एयरपोर्ट पर फंसे यात्री
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली से गोवा जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में सवार यात्रियों को शनिवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (आईजीआई) एयरपोर्ट पर काफी देरी का सामना करना पड़ा, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। एयरलाइन के अनुसार, दिल्ली-गोवा फ्लाइट एसजी-211 में तकनीकी समस्या के कारण परिचालन में देरी हुई, जिसके कारण इसे उड़ान भरने से रोकना पड़ा।

स्पाइसजेट की फ्लाइट SG-211 को मूल रूप से सुबह 9:35 बजे रवाना होना था, लेकिन यात्रियों को कई बार पुनर्निर्धारण की घोषणाओं का सामना करना पड़ा। प्रस्थान को पहले सुबह 10:35 बजे, फिर सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया, लेकिन सुबह 11 बजे तक भी फ्लाइट ने उड़ान नहीं भरी थी। जैसे-जैसे निराशा बढ़ती गई, यात्रियों ने एयरलाइन कर्मचारियों से जवाब मांगा और अंततः उन्हें बताया गया कि फ्लाइट अब शाम 4 बजे रवाना होगी। निराश यात्रियों में एक यात्री अपने परिवार के सदस्यों, जिसमें वरिष्ठ नागरिक और बच्चे शामिल थे, के साथ था, जिन्होंने व्यवस्थाओं की कमी और हवाई अड्डे पर लंबे समय तक प्रतीक्षा करने पर निराशा व्यक्त की।

यात्री ने दुख जताते हुए कहा, "हमारे पास गोवा में होटल बुकिंग और अन्य योजनाएं हैं, लेकिन स्पाइसजेट की वजह से सब कुछ बर्बाद हो गया है। अन्य एयरलाइनों पर अंतिम समय में मिलने वाली फ्लाइट टिकटें बहुत महंगी हैं और आठ लोगों के लिए खरीदना संभव नहीं है।" यात्रियों ने बताया कि एयरलाइन स्टाफ ने दोपहर 3:35 बजे जम्मू से आने वाली फ्लाइट का जिक्र किया, जो शाम 4 बजे गोवा के लिए रवाना होगी। हालांकि, लंबे इंतजार के दौरान कोई जलपान उपलब्ध नहीं कराया गया।

स्पाइसजेट ने एक बयान में बताया कि उड़ान में देरी परिचालन कारणों से हुई क्योंकि उड़ान के लिए निर्धारित विमान को तकनीकी समस्या के कारण उतरना पड़ा। एयरलाइन ने आश्वासन दिया कि उड़ान संचालित करने के लिए एक वैकल्पिक विमान की व्यवस्था की जा रही है और यात्रियों को जलपान परोसा जा रहा है। एयरलाइन ने कहा, "यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें गहरा खेद है।"

हमास के चंगुल से 4 बंधकों को छुड़ा लाइ इजराइली सेना, मेडिकल सेंटर में किया शिफ्ट

भावी पीएम के पथ पर अग्रसर अखिलेश यादव ! सपा सांसदों की बैठक में लिया बड़ा फैसला

'गन्ना पेराई से पहले करें बकाए का भुगतान..', सीएम योगी के सख्त निर्देश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -