'रोटी पर थूका, फिर तंदूर में उसे सेंका'! ढाबे से वायरल हुआ VIDEO

'रोटी पर थूका, फिर तंदूर में उसे सेंका'! ढाबे से वायरल हुआ VIDEO
Share:

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के फतेहपुर थानाक्षेत्र में एक ढाबे के भीतर खाने-पीने की चीजों पर थूकने की घटना सामने आई है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में एक व्यक्ति को रोटी बनाते हुए दिखाया गया है, जो खाने की सामग्री पर झुकता नजर आ रहा है। मंगलवार, 10 सितंबर 2024 को मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी है।

यह मामला सहारनपुर जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र का है। नीतीश नामक व्यक्ति ने 10 सितंबर को पुलिस में तहरीर दी। तहरीर में नीतीश ने बताया कि कस्बा छुटमलपुर में 'अपना दस्तरखान' नामक ढाबा है। नीतीश का आरोप है कि इस ढाबे के एक कर्मचारी ने खाना बनाते समय रोटियों पर थूका। नीतीश ने अपनी शिकायत का आधार सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को बताया। शिकायतकर्ता के अनुसार, इस हरकत से समाज में वैमनस्यता फैल रही है और धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं। नीतीश ने आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। सहारनपुर पुलिस ने इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 196(1) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि सबूत जुटाकर मामले की जांच की जा रही है। 

वायरल वीडियो में ढाबे के बाहर रोटियां बनती दिख रही हैं, जिन्हें लाल रंग की शर्ट पहने एक व्यक्ति बना रहा है। वीडियो में यह व्यक्ति बार-बार रोटियों की तरफ झुकता नजर आ रहा है। यह वीडियो लगभग 52 सेकंड लंबा है तथा सड़क के दूसरी तरफ से रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो में नजर आ रही हरकत पर नेटिज़न्स ने नाराजगी जताई है तथा सोशल मीडिया पर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच और अन्य आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रही है। कुछ रिपोर्टों के मुताबिक, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, और उसने रोटियों पर थूकने की बात स्वीकार कर ली है।

दतिया में ढह गई 400 साल पुरानी दीवार, 9 दबे, 2 की मौत

जूते खरीदने आई हिन्दू लड़की से उमर कुरैशी ने की छेड़छाड़, प्राइवेट पार्ट पर रखा...

PM मोदी के जन्मदिन पर MP में शुरू होगा ये अभियान, CM ने किया ऐलान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -