पेरिस से मेडल लेकर लौटी टीम इंडिया से मिले खेल मंत्री मंडाविया, खिलाड़ियों को दी बधाई

पेरिस से मेडल लेकर लौटी टीम इंडिया से मिले खेल मंत्री मंडाविया, खिलाड़ियों को दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री मनसुख मंडाविया ने आज शनिवार (10 अगस्त) को नई दिल्ली में पेरिस 2024 ओलंपिक में कांस्य पदक हासिल करने में उनकी उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए भारतीय हॉकी टीम को बधाई दी। पेरिस ओलंपिक में पुरुष हॉकी में कांस्य पदक जीतने के बाद, भारतीय पुरुष हॉकी टीम शनिवार सुबह नई दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंची। मंडाविया ने टीम के समर्पण और कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए कहा कि वैश्विक मंच पर उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन ने पूरे देश को गौरवान्वित किया है।

मंडाविया ने कहा कि, "पूरे देश को आपकी उपलब्धि पर गर्व है। यह जीत आपकी दृढ़ता, टीम वर्क और अदम्य भावना का प्रमाण है। आपने भारत को अपार गौरव दिलाया है और लाखों युवा एथलीटों को अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित किया है।" केंद्रीय मंत्री ने कोचिंग स्टाफ और सहयोगी टीम के अथक प्रयासों की भी सराहना की और टीम की सफलता में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को मान्यता दी। उन्होंने भारत में हॉकी को और विकसित करने और देश की खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने की सरकार की प्रतिबद्धता दोहराई। 

मांडविया ने जोर देकर कहा कि, "हॉकी हमारे लिए सिर्फ एक खेल से कहीं बढ़कर है--यह हमारे राष्ट्रीय गौरव का प्रतीक है। टीम द्वारा दिखाई गई कड़ी मेहनत, प्रतिबद्धता और जुनून ने इस ऐतिहासिक सफलता को जन्म दिया है। आपने दुनिया को दिखाया है कि दृढ़ संकल्प और दृढ़ संकल्प के साथ क्या हासिल किया जा सकता है।" मांडविया ने संवाददाताओं से कहा, "भारत की हॉकी टीम आज पेरिस ओलंपिक से कांस्य पदक जीतकर लौटी है। मैंने सभी से मुलाकात की और सभी खिलाड़ियों को बधाई दी। पूरा देश गौरवान्वित महसूस कर रहा है।" 

कई बच्चियों को हवस का शिकार बना चुका था मौलाना मुख़्तार ! जुम्मे को टॉफ़ी का लालच देकर मासूम को कमरे में ले गया, तभी...

'बांग्लादेश में हिन्दू होना अपराध, धार्मिक उत्पीड़न का कोई अंत नहीं..', अत्याचार झेल चुके पीड़ितों ने सुनाई आपबीती, Video

बांग्लादेश में मर रहे हिन्दू, दिल्ली में गाज़ा के लिए हो रहा प्रदर्शन, वामपंथी और कांग्रेस समर्थकों ने निकाली रैली, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -