'गंगाजल छिड़का, गोमूत्र पिलाया…', BJP विधायक ने कांग्रेस पार्षदों को ऐसे किया शुद्ध

'गंगाजल छिड़का, गोमूत्र पिलाया…', BJP विधायक ने कांग्रेस पार्षदों को ऐसे किया शुद्ध
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर के हेरिटेज नगर निगम में बुधवार को हनुमान चालीसा एवं मंत्रोच्चार के साथ कार्यवाहक महापौर कुसुम यादव ने मेयर की कुर्सी संभाली। इस मौके पर भाजपा MLA बालमुकुंद आचार्य ने पूरे महापौर दफ्तर में गंगाजल छिड़ककर उसकी शुद्धि की। उन्होंने भाजपा का समर्थन करने वाले कांग्रेस पार्षदों पर भी गंगाजल छिड़ककर उन्हें गोमूत्र पिलाने की बात कही।

पहले यहां कांग्रेस की मेयर मुनेश गुर्जर थीं, जिन्हें भ्रष्टाचार के आरोप में हटाया गया था। अब बीजेपी की मेयर बनी हैं। इस के चलते MLA बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि आज गंगाजल से शुद्धता स्थापित की गई है तथा अशुद्धता को दूर किया गया है। नवमी तिथि के मौके पर वैदिक मंत्रों के साथ पूजा करके कुसुम यादव को कुर्सी पर विराजित किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि नगर निगम में शुद्ध वातावरण एवं पवित्रता बनी रहेगी, और हेरिटेज का पूरा विकास होगा। उन्होंने बताया कि भाजपा के समर्थन में आए कांग्रेस पार्षदों को भी गंगाजल एवं गोमूत्र पिलाया गया है। वैदिक मंत्रों का उच्चारण उनके कानों में हो चुका है, जिससे वे पूरी तरह से सनातनी बन गए हैं तथा शहर के विकास के लिए एकजुट हैं। उन्होंने अफसरों की भी शुद्धि की है, क्योंकि पहले वे भी भ्रष्टाचार में लिप्त थे। अब वे भ्रष्टाचार से मुक्त हो चुके हैं।

बालमुकुंद आचार्य ने आगे कहा कि अब जो अफसर भ्रष्टाचार में सम्मिलित थे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि सनातन धर्म में गंगाजल एवं गोमूत्र इसलिए पिलाया जाता है जिससे पूर्व में किए गए अपराधों से मुक्ति प्राप्त हो सके तथा अब सात्विक पवित्रता के साथ काम किया जा सके। वहीं, कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा MLA बालमुकुंद आचार्य पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि गंगाजल छिड़कने और गोमूत्र पिलाने से शुद्धता आती है, तो बालमुकुंद आचार्य को सबसे पहले पूरी बीजेपी पर जल छिड़कना चाहिए तथा बीजेपी नेताओं को गोमूत्र पिलाना चाहिए जिससे उनका शुद्धिकरण हो सके।

पूर्व RBI गवर्नर रघुराम राजन का यु-टर्न! पहले भी GDP पर की थी नकारात्मक भविष्यवाणी

यासीन मिया ने तोड़ी माँ दुर्गा की मूर्तियां, माँ बोली- मेरा बेटा मानसिक बीमार

'मेरे अब्बू कलेक्टर..', कॉलेज में महिला प्रोफेसर को धमका रहा मोहम्मद कैफ, क्लास में थूका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -