स्पॉट फीक्सिंग को लेकर फिर आया श्रीसंथ का नाम

स्पॉट फीक्सिंग को लेकर फिर आया श्रीसंथ का नाम
Share:

नई दिल्ली: भारत के पूर्व के क्रिकेटर श्रीसंत और आकाश चोपड़ा के बीच इन दिनों कुछ ठीक नही चल रहा है. आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के मामले में दिल्ली कोर्ट से बरी श्रीसंत ने आकाश चोपड़ा के खिलाफ ट्विटर पर तंज कसा जिसके बाद चोपड़ा ने लिखा कि श्रीसंत को वापसी का मौका नहीं दिया जाना चाहिए.

दरअसल हुआ कुछ यूं था कि जब एक क्रिकेट फैन ने आकाश चोपड़ा से ट्विटर पर पूछा था कि श्रीसंत को भारतीय टीम में दोबारा मौका मिलना चाहिए या नहीं.  तो उस पर पूर्व टेस्ट ओपनर ने खुद को स्पॉट फिक्सिंग का प्रबल विरोधी बताते हुए वापसी मुद्दे पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया जताई थी. हालांकि, आकाश ने अपने ट्वीट में श्रीसंत का नाम नहीं लिया था. लेकिन इसके बाद श्रीसंत के प्रशंसकों ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया और  उनके फैन्स ने ट्वीट कर दिया कि आप पाकिस्तान के मो. आमिर की वापसी का स्वागत करते हैं, लेकिन श्रीसंत का विरोध क्यों कर रहे.

वही चोपड़ा के वायरल हुए इस टिवट के बाद श्रीसंत ने उन्हें टिवटर पर जवाब देते हुए लिखा कि आकाश चोपड़ा आप दो मुंहे कैसे हो सकते हैं. ब्रदर... आपको ये कहने में भी शर्म आ रही है. आपके विचार जानकर दुख हुआ मैं दोबारा जरूर खेलूंगा. श्रीसंत यही नही रुके उसके बाद उन्होंने लिखा कि, मुझे उम्मीद है कि देशद्रोही वाला आपका कमेंट उन 13 लोगों के लिए भी होगा, जिन पर फिक्सिंग का आरोप लगा था, लेकिन उनके नाम सामने नहीं आए हैं. जिसके बाद चोपड़ा ने लिखा कि एक व्यक्ति जिस पर फिक्सिंग का आरोप लग चुका है उसे वापसी करने का मौका नहीं दिया जाना चाहिए.

जालीम शिक्षक सरेआम बना हैवान

गर्लफ्रेंड पर चबूतरा, मां-बाप पर बगीचा, पढ़े खूनी दास्तान

गलत ट्रैन में बैठी पीड़िता को बोटल बेचने वाले शख्स ने बलात्कार कर 70,000 में बेचा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -