मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर श्रीदेवी की बेटी मचा रही आफत

मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर श्रीदेवी की बेटी मचा रही आफत
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रही हमारी खूबसूरत श्रीदेवी जो के काफी लंबे समय के बाद फिल्मो में सक्रिय होती हुई हमे नजर आ रही है. देखा जाए तो गौरी शिंदे की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के बाद अब श्रीदेवी एक बार फिर से हमे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के संग में फिल्म 'मॉम' में हमे  नजर आने वाली है. इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

अब माँ तो माँ उनकी खूबसूरत बेटी जहान्वी भी आजकल लाइमलाइट में नजर आ ही जाती है. जी हाँ, अभी कुछ समय पहले ही  हमे जहान्वी अपने खूबसूरत लिबास के चलते एक पार्टी में नजर आ चुकी है तथा अब एक बार फिर से जहान्वी के बारे में हमे कुछ ओर भी सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, अभी हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया मुंबई स्थित डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर.

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की दिल जीत लेने वाली स्माइल यहां मीडिया के कैमरों में कैद हुई. ब्लैक टॉप और कलर्ड-शॉर्ट्स के साथ ब्लू श्रग पहने जाह्नवी बेहद खुबसूरत लग रहीं हैं. स्पोर्टी लुक में दिखाई दीं जाह्नवी फोन पर बात करते हुए स्टोर से बाहर निकलीं और कार में बैठकर चली गयीं. ऐसा लगा जेसे लोगो की जान लेकर चली गई.  

'मॉम' में अपने LOOK पर खिलखिलाए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

जाह्नवी कपूर का ठुमका हुआ Viral....

 

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -