हर किसी को अपनी खूबसूरती से दीवाना बना लेती थी श्रीदेवी

हर किसी को अपनी खूबसूरती से दीवाना बना लेती थी श्रीदेवी
Share:

बॉलीवुड में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां आकर चली भी गई. आज भी इंडस्ट्री में कई ऐसी बला की खूबसूरत दिखने वाली एक्ट्रेसेस हैं. मगर जो बात दिवंगत एक्ट्रेस  श्रीदेवी की थी, वह शायद ही किसी और में भी देखने के लिए नहीं मिली है. कहा जाता था कि श्रीदेवी की खूबसूरती को देखकर ही महिलाओं में सजने-संवरने का शौक बढ़ने लगा. ऐसे में आज रूबरू करवाते हैं आपको उनकी कुछ दिलकश (Sridevi Beautiful Photos) तस्वीरों से..

श्रीदेवी आज इस दुनिया में भले ही नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें मूवीज और अभिनय के रूप में लाखों लोगों के दिलों में जिंदा हैं. लोग न सिर्फ उनकी अभिनय के दीवाने हैं, बल्कि उनकी खूबसूरती भी सभी को हैरान कर देती थी. श्रीदेवी (Sridevi Timeless Beauty) को हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत व हसीन दिखने वाली अभिनेत्री का खिताब  भी दिया जा चुका है. वह खुद को हमेशा साज-श्रृंगार में रखती थीं.

श्रीदेवी की यह फोटोज इस बात का प्रूफ है कि ब्यूटी और ग्रेस का अमेजिंग कॉम्बिनेशन और कोई नहीं हो सकता. वैसे तो श्रीदेवी अपने हर एक लुक में कहर ढा चुकी है, लेकिन उनका साड़ी लुक सबसे जुदा और खूबसूरत होता था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लेजेंडरी अभिनेत्री श्रीदेवी बॉलीवुड की फर्स्ट लेडी सुपरस्टार थीं. लाजवाब अभिनेत्री होने के साथ-साथ श्रीदेवी एक ट्रेंडसेटर भी रही है.

श्रद्धा कपूर ने शुरू की अपनी आने वाली मूवी की शूटिंग

अनुष्का शर्मा को ऐसी ड्रेस में देख उड़े फैंस के होश, ट्रोलर्स ने कर दिया ट्रोल

आखिर हरनाज़ की प्रियंका से क्यों हो रही है तुलना, जानिए क्या है मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -