Gym के बाहर जहान्वी का मस्त व बोल्ड LOOK

Gym के बाहर जहान्वी का मस्त व बोल्ड LOOK
Share:

एक बार फिर से हमे श्रीदेवी की मस्त बेटी जहान्वी का खूबसूरत व हॉट लुक नजर आया है. वैसे भी जहान्वी की खूबसूरती के क्या कहने वो है ही बहुत ज्यादा खूबसूरत अब जब बात जहान्वी कपूर की हो रही है तो जनाब बता दे कि, वैसे भी बॉलीवुड के जहां एक ओर बड़े-बड़े स्टार्स जिम में पसीना बहाकर खुदको फिट रखते हैं वहीं उनके बेटे-बेटियां भी एेसा ही कुछ कर रहे हैं. बात करें, श्रीदेवी की बेटी जहान्वी की तो इन दिनों वो खूब सुर्खियों में हैं. आज की बात करें तो जहान्वी कपूर की आपको लेसेट्स तस्वीरें दिखाते हैं.

इन तस्वीरों में आपको जहान्वी पहले से ज्यादा फिट नज़र आएंगी. दरअसल, जहान्वी एक जिम के बाहर स्पॉट की गईं. खेैर, इसमें कोई शक नहीं कि आज भीजहान्वी की मां अपने आपको फिट रखती हैं. तो बेटियां तो फिटनेस को लेकर सजग रहेंगी ही. जब जहान्वी को जिम के बाहर स्पॉट किया गया तो उनका ड्रेसअप भी जिम वाला ही था.

जहान्वी  ने टॉप के उपर जैकेट कैरी किया था और शॉर्ट्स वियर किया था. वहीं पैरों में उन्होंने स्पोर्ट्स शूज़ पहने थे. जाह्ववी की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस हैं. बहरहाल वैसे भी देखा जाए तो अभी तक आपने जाह्नवी कपूर का मॉडर्न और वेस्टर्न अवतार कई बार देखा होगा. कभी शॉट्स तो कभी वन पीस ड्रेस में. 

तस्वीरों में देखिये, रवीना टंडन का ग्लैमरस अंदाज

Video : 'लैला मैं लैला' पर इस विदेशी लड़की ने किया बहुत ही शानदार डांस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -