चियान विक्रम की मूवी में काम करने के लिए श्रीनिधि ने बढ़ाई अपनी फीस

चियान विक्रम की मूवी में काम करने के लिए श्रीनिधि ने बढ़ाई अपनी फीस
Share:

KGF' सीरीज से पूरे देश में मशहूर हुईं अदाकारा श्रीनिधि शेट्टी को लेकर मीडिया के गलियारों से एक बड़ी खबर सुनने के लिए मिली है। श्रीनिधि शेट्टी 'केजीएफ' सीरीज के कारण से दर्शकों की पहली पसंद बन चुकी हैं, जिसकी वजह से देशभर के मेकर्स उनके साथ हाथ मिलाना चाह रहे है। यही वजह है कि श्रीनिधि शेट्टी ने अपनी फीस में भारी वृद्धि की है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि श्रीनिधि शेट्टी ने फिल्म 'केजीएफ 2' के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज किए थे और इसकी बम्पर कामयाबी के उपरांत श्रीनिधि शेट्टी ने अपनी फीस को दुगना कर दिया है।  कहा जा रहा है कि 'कोबरा' के मेकर्स से श्रीनिधि शेट्टी ने 6-7 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। इतनी भारी फीस के साथ श्रीनिधि शेट्टी साउथ की सबसे महंगी अदाकाराओं में से एक बन चुकी है। साउथ की बहुत कम ही हसीनाएं हैं, जो इतनी मोटी रकम फीस के तौर पर चार्ज कर रही है। 

फिल्म कोबरा में चियान विक्रम संग रोमांस करती दिखेंगी श्रीनिधि शेट्टी: बता दें कि श्रीनिधि शेट्टी मूवी 'कोबरा' में साउथ कलाकार चियान विक्रम के साथ रोमांस करती दिखाई देने वाली है। मीडिया में छायी खबरों की मानें तो मूवी 'कोबरा' के लिए चियान विक्रम ने लगभग 25 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। चियान मूवी 'कोबरा' के कुल बजट का 22% ले रहे हैं, जो कि बहुत मोटी रकम है।

साल 2022 की सबसे कमाऊ फिल्मों में से एक है केजीएफ 2 : रॉकिंग स्टार यश की 'केजीएफ 2' वर्ष 2022 की सबसे कमाऊ मूवी  में से एक है। इस मूवी में श्रीनिधि शेट्टी ने लीड किरदार अदा किया था। दर्शकों को यश और श्रीनिधि शेट्टी की जोड़ी बहुत पसंद आई है। श्रीनिधि शेट्टी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अभी तक कोई बड़ी खबर सामने नहीं आई है लेकिन साउथ इंडस्ट्री में उनकी लोकप्रियता चरम पर पहुंच चुकी है। 

विक्रम' के बाद एक बार फिर सूर्या के हाथ लगी बड़ी फिल्म

टाइगर संग रोमांस करने वाली ख़बरों पर रश्मिका ने किया चौकाने वाला खुलासा

जिस स्टोरी पर आधारित था प्रभास की मूवी का एक सीन उसी से बन गई पूरी फिल्म

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -