बिहार में SSB जवान की गोली मारकर हत्या, जमीन पर तड़पते रहे, पुलिस की गाड़ी में तोड़ा दम

बिहार में SSB जवान की गोली मारकर हत्या, जमीन पर तड़पते रहे, पुलिस की गाड़ी में तोड़ा दम
Share:

पटना: बिहार में बीते कुछ समय से अपराधों में भारी इजाफा देखने को मिला है। अब राज्य के मोतिहारी जिले में सशस्त्र सीमा बल (SSB) के एक जवान की गोली मारकर हत्या किए जाने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, मृतक का नाम धर्मेंद्र कुमार है, जो मधुबनी में ड्यूटी दे रहे थे। 40 वर्षीय धर्मेंद्र अपनी बीमार माँ के उपचार के लिए 15 दिनों की छुट्टी पर मोतिहारी आए हुए थे। घटना बुधवार (6 सितंबर 2023) की है। पुलिस ने अब तक एक आरोपित को अरेस्ट करने का दावा किया है और बाकी आरोपितों की तलाश की बात कही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना मोतिहारी के चिरैया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नयाका टोला की है। मृतक के भाई मनोेज ने बताया कि वो अपने भाई के साथ बीमार माँ का उपचार करवाने ट्रेन से पटना गए थे। बुधवार रात वो अपनी माँ और अपने भाई धर्मेंद्र के साथ हनुमान मंदिर के पास बाइक से अपने घर की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान एक अन्य बाइक पर सवार होकर 2 संदिग्ध बदमाश वहाँ पहुँचे। दोनों ने धर्मेंद्र की बाइक रुकवाई और पूरे पैसे उन्हें देने के लिए दबाव डाला। जब मनोज ने पैसे देने से इंकार किया, तो आरोपितों ने गोली मारने की धमकी दी। मनोज ने बताया कि इस दौरान 2 अन्य संदिग्ध भी मौके पर मौजूद थे, जो कुछ दूर खड़े थे। बताया जा रहा है कि इसी बीच एक बदमाश ने धर्मेंद्र को गोली मार दी। गोली SSB जवान की बाँह में लगी और वो जमीन में गिर पर तड़पने लगे। मौका देखकर दोनों बदमाश वहाँ से फरार हो गए। मनोज का आरोप है कि पुलिस सूचित करने के लगभग आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची।

मृतक के भाई का कहना है कि उन्होंने पुलिस को रोकने का भी प्रयास किया, लेकिन वे नहीं रुके। पुलिस की गाड़ी को भी मृतक के भाई ने बीच सड़क पर खड़े होकर रोका। पुलिस की गाड़ी से मनोज अपने भाई को लेकर मोतिहारी के रहमानिया मेडिकल सेंटर पहुँचे। डॉक्टरों ने जख्मी का इलाज शुरू किया, मगर इसी दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक जवान बिहार के ही जिला मधुबनी में पदस्थ थे। वह मूल रूप से घोड़ासहन थाना क्षेत्र के सेखौन बगहा गाँव के रहने वाले थे। धर्मेंद्र की 18 और 15 साल की 2 बेटियां और 14 वर्षीय एक पुत्र था। पुलिस ने इस घटना में शामिल एक आरोपित को पकड़ने का दावा किया है। साथ ही अन्य संदिग्धों की तलाश जारी होने की बात कही है। वहीं, घटना से नाराज ग्रामीणों ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं, जो बिहार में लगातार बिगड़ती जा रही है।

MBA चायवाला के बाद ख़बरों में छाया MBA मुर्गावाला, सालाना करता है लाखों की कमाई

कर्नाटक की गृह लक्ष्मी योजना पर लगा ब्रेक ! कांग्रेस सरकार ने बताई ये वजह

इस राज्य में किन्नरों को मिलेगा OBC का दर्जा, सरकार ने किया ऐलान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -