चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में 5  सीसीटीवी फुटेज मिले
चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में 5 सीसीटीवी फुटेज मिले
Share:

नई दिल्ली : चंडीगढ़ का छेड़छाड़ का मामला इन दिनों ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला के खिलाफ महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने घटना से जुड़े 5 सीसीटीवी फुटेज बरामद कर लिए हैं . यह जानकारी डीएसपी सतीश कुमार ने दी .

बता दें कि एकआधिकारिक बयान में कहा गया है कि पुलिस ने उन सीसीटीवी फुटेज को बरामद कर लिया है जो कि उन रास्तों से जुड़े हैं जिन पर पीड़िता वर्णिता की कार का पीछा करने का दावा किया जा रहा है. अपराध की पुष्टि करने में ये सीसीटीवी फुटेज पुलिस के लिए बहुत मददगार साबित होंगे.  इस मामले में आरोपी पर लगी धाराओं को बदलने को लेकर लगातार चंडीगढ़ पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में सोमवार को चंडीगढ़ एसएसपी ईश सिंघल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी . जिसमे उन्होंने मीडिया पर पूरे मामले का ट्रायल करने का आरोप लगाया था. सिंघल ने कहा कि हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर नतीजे की जानकारी देने की बात कही . मामले की हर पहलू से जाँच हो रही है. सिंघल ने कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो आरोपी पर नई धारा भी जोड़ी जाएगी. एसएसपी ने मामले में किसी भी तरह के दबाव से इंकार किया. वहीं इस मामले में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास और उसके एक अन्य साथी के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल करने की बात कही.

यह भी देखें

विकास बराला छेड़छाड़ मामला, पुलिस कर रही तकनीकी पहलूओं पर जाॅंच

10 वर्षीय बलात्कार पीड़िता के गर्भपात की SC से नहीं मिली अनुमति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -