सावन सोमवार को बाबा सिद्धनाथ मंदिर में मची भगदड़, 7 श्रद्धालुओं की दुखद मौत, कई घायल

सावन सोमवार को बाबा सिद्धनाथ मंदिर में मची भगदड़, 7 श्रद्धालुओं की दुखद मौत, कई घायल
Share:

पटना: बिहार के जहानाबाद जिले में बाबा सिद्धनाथ मंदिर में आज सोमवार (12 अगस्त) सुबह को एक दुखद हादसा हो गया। यहाँ मची भगदड़ में सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए। अधिकारियों के अनुसार, मृतकों में पांच महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए मखदुमपुर और जहानाबाद के अस्पतालों में ले जाया गया। 

जहानाबाद की जिला मजिस्ट्रेट अलंकृता पांडे ने जानकारी दी है कि स्थिति फ़िलहाल नियंत्रण में है। उन्होंने कहा कि, "जहानाबाद जिले के मखदुमपुर में बाबा सिद्धनाथ मंदिर में भगदड़ में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और नौ घायल हो गए। हम हर चीज पर नजर रख रहे हैं और अब स्थिति नियंत्रण में है।" भगदड़ की सूचना मिलते ही जिला मजिस्ट्रेट और पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का दौरा किया है। वहीं, जहानाबाद के स्टेशन हाउस ऑफिसर दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने कहा कि, "डीएम और एसपी ने घटनास्थल का दौरा किया और वे स्थिति का जायजा ले रहे हैं। कुल सात लोगों की मौत हो गई है, हम परिवार के सदस्यों (मृतकों और घायलों के) से मिल रहे हैं और उनके बारे में पूछताछ कर रहे हैं। हम मरने वालों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं; इसके बाद हम शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज देंगे।"

इसे "दुखद" घटना बताते हुए जहानाबाद के अनुमंडल पदाधिकारी विकास कुमार ने मीडिया के सामने कहा कि, "यह एक दुखद घटना है।  सभी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद थीं, हम स्थिति का जायजा ले रहे हैं और फिर आपको इस बारे में सूचित करेंगे।" 

भारत का भी होता बांग्लादेश जैसा हाल, पर सरकार ने पहले ही समझ ली थी विदेशी चाल ! लेकिन खतरा अभी टला नहीं है ..

आतंकी धमकियों के बावजूद कड़ी सुरक्षा के बीच अमरनाथ यात्रा जारी, आज श्रीनगर ने निकला एक और जत्था

क्या विनेश फोगाट को मिलेगा सिल्वर मेडल ? कुछ ही घंटों में CAS करेगा फैसला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -