हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़, करीब 40 की मौत, 100 से अधिक घायल
हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़, करीब 40 की मौत, 100 से अधिक घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक दुखद घटना घटी, जहां सत्संग के दौरान मची भगदड़ में लगभग 40 लोगों की जान चली गई, वहीं 100 से अधिक लोग घायल हो गए। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की पुष्टि एटा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ उमेश कुमार त्रिपाठी ने की है। मृतकों में महिलाएं,  पुरुष और बच्चे भी शामिल हैं। हालाँकि, प्रशासन ने अभी 27 मौतों की पुष्टि की है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ४० मौतों की सूचना है .वहीं भगदड़ के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है.

 

रिपोर्ट के अनुसार, हाथरस जिले के सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले फुलेराई गांव में भोले बाबा के सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई। मृतकों के शवों को एटा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। प्रत्यक्षदर्शी राकेश प्रताप सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि भगदड़ भोले बाबा के सत्संग के समापन पर हुई। यह कार्यक्रम एटा-हाथरस सीमा पर रतिभानपुर में हो रहा था और कई घायलों को इलाज के लिए एटा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने अधिकारियों को तुरंत घटनास्थल पर पहुंचने और घायलों के लिए उचित चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित करने के साथ राहत कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।

हिन्दू हिंसक तो चल गया, लेकिन इस्लाम में 'अभय मुद्रा' नहीं चली ! राहुल गांधी पर क्यों भड़के अजमेर दरगाह के चिश्ती ?

ओडिशा में ट्रक से 21 टन गोमांस बरामद, ड्राइवर मोहम्मद रफीक गिरफ्तार

जिस महिला को मृत समझकर पति ने कर दिया था अंतिम संस्कार, 53 दिन बाद वो निकालने पहुंची 'लाड़ली बहना योजना' की राशि और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -