केंट क्रिस्टल स्टार बी वाटर प्यूरीफायर के साथ इस मानसून में रहें स्वस्थ

केंट क्रिस्टल स्टार बी वाटर प्यूरीफायर के साथ इस मानसून में रहें स्वस्थ
Share:

मानसून का मौसम आ गया है और हमें अपने स्वास्थ्य और सेहत को प्राथमिकता देनी चाहिए। स्वच्छ पेयजल तक पहुँच बहुत ज़रूरी है और केंट आरओ सिस्टम्स ने इसे सुनिश्चित करने के लिए केंट क्रिस्टल स्टार बी वॉटर प्यूरीफायर पेश किया है। यह उन्नत वॉटर प्यूरीफायर आधुनिक सुविधाओं से लैस है जो इसे बाज़ार में मौजूद अन्य प्यूरीफायर से अलग बनाता है।

केंट क्रिस्टल स्टार बी पानी को कई चरणों में शुद्ध करने के लिए आरओ+यूवी+यूएफ+टीडीएस कंट्रोल तकनीक के संयोजन का उपयोग करता है, जिससे उच्च गुणवत्ता वाला पानी सुनिश्चित होता है जो अशुद्धियों से मुक्त होता है। इस सिस्टम में इस्तेमाल की गई यूवी-एएलटी तकनीक बेहतर जल शोधन की गारंटी देती है, और स्टोरेज टैंक में स्थापित यूवी एलईडी पानी की शुद्धता बनाए रखती है और बैक्टीरिया के विकास को रोकती है।

यह उन्नत वॉटर प्यूरीफायर एक डिजिटल डिस्प्ले के साथ आता है जो पानी की शुद्धता का स्तर, फ़िल्टर लाइफ़ और आरओ प्रवाह दर दिखाता है, जिससे आप अपने पीने के पानी की गुणवत्ता की लगातार निगरानी कर सकते हैं। बड़ी भंडारण क्षमता के साथ, यह प्यूरीफायर बिजली कटौती के दौरान भी साफ पानी की निरंतर आपूर्ति सुनिश्चित करता है।

स्मार्ट और आकर्षक लुक के साथ डिज़ाइन किया गया, केंट क्रिस्टल स्टार बी किसी भी रसोई में आसानी से फिट हो जाता है, जो स्वच्छ पेयजल प्रदान करते हुए इसकी सुंदरता को बढ़ाता है। यह पर्यावरण के अनुकूल प्यूरीफायर पानी को बचाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो अपने स्वयं के पंप का उपयोग करके शुद्ध पानी को ओवरहेड टैंक में वापस प्रसारित करता है, जिससे पानी की बर्बादी कम होती है।

20,985 रुपये की कीमत वाला केंट क्रिस्टल स्टार बी वॉटर प्यूरीफायर पूरे भारत में केंट आरओ के डीलरों, आधुनिक रिटेल स्टोर और अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। केंट क्रिस्टल स्टार बी वॉटर प्यूरीफायर के साथ इस मानसून में स्वस्थ और सुरक्षित रहें, जो आपको हमेशा साफ और शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने का वादा करता है।"

आखिर क्यों साथ काम नहीं करते तबू और शाहरुख खान! खुद अदाकारा ने किया खुलासा

मशहूर स्टार कपल ने बताई बेटी की पहली फोटो, फैंस ने लुटाया प्यार

ना फिल्मों में कर रही काम, ना कहीं नौकरी फिर कैसे पैसे कमा रही है रिया चक्रवर्ती? बोली- 'मैं काला जादू...'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -