इन पोर्टेबल पावर बैंकों के साथ अब आप भी आसानी से अपना फ़ोन चार्ज

इन पोर्टेबल पावर बैंकों के साथ अब आप भी आसानी से अपना फ़ोन चार्ज
Share:

जब आप बाहर होते हैं, तो हमेशा अपने साथ चार्जर ले जाना संभव नहीं होता। लेकिन पोर्टेबल पावर बैंक की मदद से आप अपने फोन को तब भी चार्ज रख सकते हैं, जब आप पावर स्रोत से दूर हों। ये कॉम्पैक्ट पावर बैंक कहीं भी ले जाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और आपके फोन को जल्दी और आसानी से चार्ज कर सकते हैं।

URBN पावर बैंक एक बेहतरीन विकल्प है, जिसमें 20,000mAh की बैटरी और 22.5W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। इसकी सामान्य कीमत 3,999 रुपये है, लेकिन आप इसे Amazon पर 60% छूट के साथ सिर्फ़ 1,599 रुपये में खरीद सकते हैं।

पोर्ट्रोनिक्स लक्ससेल बी एक और एडवांस पावर बैंक है जिसमें 20,000mAh की बैटरी और आकर्षक डिज़ाइन है। यह अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे प्लैटफ़ॉर्म पर ऑनलाइन उपलब्ध है और इसकी कीमत अमेज़न पर 1,219 रुपये है।

pTron डायनेमो सर्ज एक फास्ट चार्जिंग पावर बैंक है जिसमें कई सुरक्षा परतें हैं, और यह 65% छूट के साथ सिर्फ 1,399 रुपये में उपलब्ध है।

एम्ब्रेन 20000 एमएएच पावर बैंक एक कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश विकल्प है जो छूट के साथ 2,298 रुपये में उपलब्ध है। आप क्रेडिट कार्ड ऑफ़र के साथ अतिरिक्त छूट का लाभ भी उठा सकते हैं। ये पावर बैंक उन लोगों के लिए ज़रूरी हैं जो हमेशा चलते रहते हैं, और उनके कॉम्पैक्ट साइज़ और तेज़ चार्जिंग क्षमताओं के साथ, वे आपके फ़ोन के लिए एकदम सही एक्सेसरी हैं। तो इंतज़ार क्यों? आज ही एक खरीदें और जहाँ भी जाएँ, पावर बैंक से भरपूर रहें!

ट्यूबलेस टायर बनाम सामान्य टायर: दोनों में क्या है अंतर?

व्हाट्सएप की नवीनतम विशेषता: मेटा एआई के साथ छवियां उत्पन्न करें!

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा इस तारीख को हो रहा है लॉन्च , हर फीचर है कमाल का

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -