सड़कों पर सुरक्षित रहें: 6 एयरबैग वाली कारें जिनकी कीमत 10 लाख से है कम

सड़कों पर सुरक्षित रहें: 6 एयरबैग वाली कारें जिनकी कीमत 10 लाख से है कम
Share:

जब कार खरीदने की बात आती है, तो कई खरीदारों के लिए सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता होती है। जबकि एयरबैग एक महत्वपूर्ण सुरक्षा सुविधा है, भारतीय बाजार में कई कारें मानक के रूप में केवल दो एयरबैग प्रदान करती हैं। हालांकि, कुछ कारें ऐसी भी हैं जो छह एयरबैग प्रदान करती हैं, जो ड्राइवरों और यात्रियों के लिए सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत प्रदान करती हैं। अच्छी खबर यह है कि इन कारों की कीमत 10 लाख से कम है, जो उन्हें कई लोगों के लिए एक किफायती विकल्प बनाती है।

यहां छह एयरबैग वाली कुछ कारें दी गई हैं जो आपके बजट में फिट बैठती हैं:

1. टाटा नेक्सन - 7.5 लाख रुपये की कीमत वाली टाटा नेक्सन एक लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी है जो छह एयरबैग प्रदान करती है, जिसमें डुअल फ्रंट, साइड और कर्टेन एयरबैग शामिल हैं।

2. हुंडई वेन्यू - हुंडई वेन्यू एक और लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसमें छह एयरबैग दिए गए हैं, जिसमें डुअल फ्रंट, साइड और कर्टेन एयरबैग शामिल हैं। 7.5 लाख रुपये की कीमत वाली यह कार उन लोगों के लिए एक आकर्षक विकल्प है जो एक सुरक्षित और फीचर से भरपूर कार की तलाश में हैं।

3. मारुति सुजुकी ब्रेज़ा - मारुति सुजुकी ब्रेज़ा एक लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसमें छह एयरबैग दिए गए हैं, जिसमें डुअल फ्रंट, साइड और कर्टेन एयरबैग शामिल हैं। 7.5 लाख रुपये की कीमत वाली यह कार उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो एक सुरक्षित और भरोसेमंद कार की तलाश में हैं।

4. फोर्ड इकोस्पोर्ट - फोर्ड इकोस्पोर्ट एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसमें छह एयरबैग दिए गए हैं, जिसमें डुअल फ्रंट, साइड और कर्टेन एयरबैग शामिल हैं। 8 लाख रुपये की कीमत वाली यह कार उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो एक सुरक्षित और फीचर से भरपूर कार की तलाश में हैं।

5. महिंद्रा XUV300 - महिंद्रा XUV300 एक कॉम्पैक्ट SUV है जिसमें छह एयरबैग दिए गए हैं, जिसमें डुअल फ्रंट, साइड और कर्टेन एयरबैग शामिल हैं। 8.5 लाख रुपये की कीमत वाली यह कार उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो एक सुरक्षित और फीचर से भरपूर कार की तलाश में हैं।

निष्कर्ष के तौर पर, ये कारें सुरक्षा सुविधाओं और किफ़ायतीपन का बेहतरीन संयोजन प्रदान करती हैं, जो उन्हें कई खरीदारों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाती हैं। इसलिए, यदि आप नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो इन विकल्पों पर विचार करना सुनिश्चित करें।"

ऐसे बनी छोटे शहर की एक लड़की बनी सफल अभिनेत्री, जानिए 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' में अदिति त्रिपाठी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

'रामायण' की स्थायी विरासत: 1980 के दशक की प्रतिष्ठित टीवी श्रृंखला से पर्दे के पीछे की कहानियां

बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स ने जब टीआरपी के लिए सारी हदें पार कर दीं तो उन्होंने मचा दिया फेक वेडिंग ड्रामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -