गिरावट के साथ ही बन्द हुआ बाजार

गिरावट के साथ ही बन्द हुआ बाजार
Share:

शेयर मार्केट में कभी गिरावट तो कभी मजबूती देखने को मिलती है. यदि आज की बात करें तो आपको बता दे कि कारोबारी सप्ताह के तीसरे दिन यानी बुधवार को बाजार में गिरावट का रुख देखने को मिला है. नोट बन्दी के बाद से बाजार में उतार चढाव देखा जा रहा है. नकदी के संकट से बाजार जूझ रहा है.

आज हफ्ते के तीसरे दिन के कारोबारी सत्र की शुरुआत में प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स में सुबह करीब 11:06 बजे गिरावट देखने को मिली. फ़िलहाल सेंसेक्स 41अंकों की गिरावट के साथ 26,656पर कारोबार कर रहा था जबकि यदि निफ्टी के बारे में बात करें तो इसमें भी 21अंकों की गिरावट देखी गई है. यह फ़िलहाल 8200 पर कारोबार कर रहा था .इसके अलावा बीएसई और एनएसई में भी गिरावट देखी गई. बीएसई 34अंकों की गिरावट के साथ 26663 पर चल रहा , वहीँ एनएसई भी 21अंक कीगिरावट के साथ 8200 पर चल रहा था.

बुधवार को जब कारोबार बन्द हुआ तो भी गिरावट का ही रुख कायम रहा.सेंसेक्स 94 अंकों की गिरावट के साथ 26,602.पर बन्द हुआ. इसी तरह निफ़्टी भी 39 अंकों की गिरावट के साथ 8182 पर बन्द हुआ. वहीं बीएसई और एनएसई में भी गिरावट दिखी. बीएसई 94 अंकों की गिरावट के साथ 26602 पर और एनएसई 39 अंकों की गिरावट के साथ 8182 पर बन्द हुआ.

एक नज़र इधर : पेट्रोल- डीजल के दाम में...

कल के बाद कही नही चलेगा 500...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -